Follow Us

ड्यूटी से घर पहुंचे सिपाही ने रायफल से खुद को उड़ाया

ड्यूटी से घर पहुंचे सिपाही ने रायफल से खुद को उड़ाया

 

बरेली से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर सिपाही अरूण यादव ने गोली आत्महत्या कर ली है. सिपाही ने सरकारी रायफल से गोली मारकर सुसाइड की है. घटना के बाद पूरे पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है. पुलिस इस केस को सुलझाने में जुटी हुई है. पुलिस घटना के हर पहलू को बारीकी से खंगाल रही है. पुलिस ने सिपाही के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया है. घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है.

घटना सिरौली थाना क्षेत्र के थाना परिसर की है. यहां ड्यूटी खत्म करके अपने कमरे पर पहुंचे अरूण यादव ने पहले अपना मोबाइल स्विच ऑफ किया, कमरे का गेट अंदर से बंद किया और फिर खुद को गोली मार ली.गोली की आवाज सुनकर आसपास के पुलिस कर्मी पहुंचे. दरवाजा तोड़कर देखा. सूचना मिलते ही एसपी देहात मुकेश मिश्रा पहुंचे. जिला अमरोहा के थाना धनौरा के गांव फौलादपुर निवासी आरक्षी (1165) अरुण कुमार (पीएनओ-182123069) की पोस्टिंग बरेली के सिरौली थाने में थी. शुक्रवार को अरुण की डयूटी गुलड़िया मेले में थी. वहां से शाम 6:15 बजे डयूटी आफ करके अरुण इंसास लेकर सीधे अपने कमरे पर पहुंचा. थाना कैंपस में ही कमरा है

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब कमरे का दरवाजा खोला तो सिपाही की लाश को पाया. गोली लगने की वजह से सिर का आधा हिस्सा गायब था. कमरे की दीबारों पर भी खून और मांस की चीथड़े चिपके हुए थे. अरुण ने आत्म हत्या क्यों की. इसके बारे में अधिकारी भी कुछ नहीं बता सके. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment