Follow Us

विक्षिप्त महिला से दुष्कर्म, वीडियो वायरल होने के बाद मुखिया समेत नौ अरेस्ट

विक्षिप्त महिला से दुष्कर्म, वीडियो वायरल होने के बाद मुखिया समेत नौ अरेस्ट

 

गुमला जिले के बसिया प्रखंड के पतुरा गांव से मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. जहां मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला के साथ रामू इंदवार नामक अधेड़ ने एक अर्धनिर्मित मकान में दुष्कर्म किया. जिसका एक युवक के द्वारा वीडियो बनाया गया. वीडियो वायरल होने के पुलिस हरकत में आई. बसिया थाना प्रभारी शिव शंकर मरांडी सशस्त्र बल के साथ मौके पर पहुंचकर रामू इंदवार को पकड़ लिया. इसके बाद पतुरा गांव के ग्रामीण के द्वारा थाना का घेराव भी किया गया. वहीं इस दौरान मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला को रामू इंदौर के पुत्र मोरेंग पंचायत के मुखिया विकास इंदवार अपने 7-8 साथियों के साथ लाल कलर की ऑल्टो कार और महिंद्रा जाइलो कार में जबरन बिठाकर साक्ष्य छिपाने की नियत से जंगल की ओर ले जा रहे थे, जिसकी सूचना बसिया पुलिस को मिल गई.

तत्परता दिखाते हुए बसिया पुलिस ने सभी लोगों को पकड़ लिया एवं मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला को पुलिस अपने साथ ले आई. वही, इस संबंध में जानकारी देते हुए एसडीपीओ अमिता लकड़ा ने बताया कि महिला का मेडिकल जांच के लिए गुमला भेज दिया गया है. पुलिस ने मुखिया विकास इंदवार, रामू इंदवार सहित 9 आरोपियों को कस्टडी में लेकर गुमला जेल भेज दिया है. बताया जा रहा है कि प्रशिक्षु डीएसपी शिव शंकर मरांडी, थानेदार पुनीत मिंज व पुलिस जवान साकेया जब जंगल पहुंचे तो वहां एक ऑल्टो कार व एक जाइलो कार खड़ी थी. कार के पास खड़े सभी 8-9 लोग पुलिस को देखकर भागने लगे.

पुलिस के जवानों खदेड़कर सभी 9 लोगों को पकड़ा. पकड़े गए लोगों में से सूरज लोहरा से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसने सारी घटना की जानकारी दी. वहीं नौ युवकों को गिरफ्तार करने की सूचना जब ग्रामीणों को मिली तो वे थाना पहुंचे. ग्रामीणों ने कहा कि पुलिस ने निर्दोष मुखिया विकास इंदवार को पकड़ा है. ग्रामीणों ने पुलिस से मुखिया को छोड़ने की मांग की.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment