Follow Us

इंसानियत शर्मसार! प्रेमी ने नाबालिग गर्लफ्रेंड से रेप के बाद की हत्या

इंसानियत शर्मसार! प्रेमी ने नाबालिग गर्लफ्रेंड से रेप के बाद की हत्या

किशनगंज जिले के पोठिया प्रखण्ड अंतर्गत पहाड़कट्टा थाना क्षेत्र मसना बस्ती गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां निकाह ना होने पर प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के साथ दुष्कर्म किया और फिर से उसकी गला दबाकर हत्या का दी.

जानें क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, अहमद रेज़ा नामक युवक अपने गांव की एक नाबालिग लड़की खुश्बू के साथ प्यार करता था. लेकिन खुश्बू के माता-पिता ने लड़का से निकाह करने से इंकार कर दिया, जिसके बाद युवक ने अपने रिश्तेदार के साथ मिलकर अपनी प्रेमिका को घर से उठा लाया. जहां गांव के एक मदरसे में लाकर पहले तो दुष्कर्म किया और बाद में गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया. आरोपी ने पुलिस को चकमा देने की भी कोशिश की और शव को मदरसा में लगे एक बांस के सहारे लटकाकर मौके से फरार हो गया।

बताया जा रहा है कि घटना से पहले युवक ने अपनी प्रेमिका के बड़ी बहन से फ़ोन पर बात की. इस दौरान रिश्ता नही करने पर युवती को जान से मारने की धमकी दी थी. वहीं, घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्ज़े में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है.

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गौतम कुमार ने घटना की पुष्टि कर बताया कि गिरफ्तार युवक से पूछताछ के क्रम में अन्य लोगो का भी नाम का खुलासा हुआ है. जल्द से उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा. अपराधियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी. इस घटना के बाद इलाके के लोगों में गुस्सा है और वो पुलिस से अपराधी को कड़ी सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment