Follow Us

युवती से सामूहिक दुष्कर्म, ऑटो चालक सहित तीन आरोपी गिरफ्तार

युवती से सामूहिक दुष्कर्म, ऑटो चालक सहित तीन आरोपी गिरफ्तार

बिहार के सिवान जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां तीन युवकों ने मिलकर एक युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सिवान की एक युवती ने तीन युवकों पर राजेंद्र पार्क में दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म मामले के तीन आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है. गिरफ्तार तीन लोगों में पार्क के दो गार्ड भी शामिल है, जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है.

वहीं इस घटना के बाद शहर स्थित राजेंद्र पार्क को फिलहाल बंद कर दिया गया है. पूरा मामला कल रात मुफ्फसिल थाना क्षेत्र स्थित राजेंद्र पार्क का है. बताया जा रहा है कि पीड़िता सिवान जिला के ही एक गांव की रहने वाली है. पीड़िता ने अपने आवेदन में बताया है कि वह सीवान बाजार करने आई थी. वापस घर लौटने के दौरान ऑटो में बैठकर बस स्टैंड जा रही थी. इसी दौरान ऑटो चालक युवती को सिवान के राजेन्द्र पार्क के पास ले गया. राजेन्द्र पार्क के पास पहले से मौजूद दो गार्ड और ऑटो चालक तीनों ने उस युवती को पार्क के अंदर ले जाकर दुष्कर्म किया. उसके बाद उसे छोड़ दिया.

वहीं युवती ने इसकी शिकायत सिवान के मुफस्सिल थाना में आकर अपनी आपबीती बताई और शिकायत दर्ज कराया. पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करते हुए तुरंत छापेमारी कर अलग- अलग जगहों से तीनों को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पीड़िता का मेडिकल चेकअप कराया जा रहा है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट होगा कि युवती से रेप किया गया है या कोई अन्य कारण है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment