Follow Us

हादसों का कहर, 24 घंटे में गई 14 लोगों की जान, इन घटनाओं से हिल गया पूरा बिहार

हादसों का कहर, 24 घंटे में गई 14 लोगों की जान, इन घटनाओं से हिल गया पूरा बिहार

पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गयी और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. साथ ही मामले की छानबीन करने में जुटी है.

 

घटना नंबर 7: अरवल, एक की मौत
अरवल जिले के मेहंदिया थाना क्षेत्र के बेलसार लख के पास नहर रोड पर बड़े वाहनों के रोक के लिए लगाए गए बैरिकेडिंग से टकराकर एक युवक डीजे के मशीन में फंस गया, जिससे उसकी मौत हो गई. मेहंदिया थाना क्षेत्र के टेरी पंचायत के अयोध्या बिगहा में शादी समारोह से डीजे बजा कर वापस देर रात अपने घर लौट रहा था. तभी डीजे बजाने वाला युवक वाहन के ऊपरी छत पर बैठा था. डीजे के गाने के धुन पर वाहन चालक तेज रफ्तार में गाड़ी चला रहा था. अंधेरा होने की वजह से चालक को ऊपरी बेरीकेटिंग नहीं दिखी. चालक अपनी मस्ती में गाड़ी चला रहा था, तभी बैरिकेडिंग से युवक टकरा गया. टक्कर के बाद डीजे चालक पिकअप गाड़ी को थाने में लगाकर फरार हो गया. पुलिस ने डीजे की मशीन में फंसे युवक को डीजे के गाड़ी से ही सदर अस्पताल लेकर पहुंची, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. डॉक्टरों ने देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान औरंगाबाद जिले के दाउदनगर थाना क्षेत्र के चौरी गांव के रहने वाले रामप्रवेश यादव का पुत्र सुभाष यादव के रूप में की गई.

 

घटना नंबर 8: भोजपुर में रफ्तार का कहर, 1 बच्चे की मौत
आरा बक्सर मुख्य मार्ग पर गजराजगंज के समीप दो दिन पूर्व सड़क हादसे में जख्मी बालक की मौत हो गई. इलाज के दौरान पटना के निजी अस्पताल में सोमवार की दोपहर उसने दम तोड़ दिया. मृत बालक बक्सर जिले के सिमरी थाना क्षेत्र के एकौना गांव निवासी रमेश राय का 5 वर्षीय पुत्र लक्ष्य राय है. मृत बालक के मामा मुन्ना राय ने बताया कि उनके छोटे भाई पवन राय का 4 मार्च को तिलक और 11 मार्च को बारात था, जिसमें वह अपने माता-पिता के साथ शामिल होने के लिए 9 मार्च बहोरनपुर थाना क्षेत्र के बहोरनपुर गांव अपने नानी के घर आया था.
इसके बाद उसी दिन शनिवार की दोपहर वह उनके भाई पवन राय, मां सरिता देवी, पिता रमेश राय और मौसी के साथ बोलेरो पर सवार होकर मार्केटिंग करने के लिए आरा आ रहा था. इसी दौरान आरा-बक्सर नेशनल हाईवे पर गजराजगंज फोरलेन पर अचानक बोलेरो खराब हो गई. जिसके बाद उन लोगों द्वारा बोलेरो हाईवे पर सड़क किनारे खड़ा कर फोन कर मैकेनिक को बुलाया जा रहा था. उसी समय सभी लोग बोलेरो में ही बैठे थे. तभी पीछे से आ रही कंटेनर ने सड़क किनारे खड़ी बोलेरो में जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया था. जबकि बोलेरो पर सवार अन्य मामूली रूप से जख्मी हो गए थे.

घटना नंबर 9: नवादा,टेम्पो-ट्रक की टक्कर
नवादा जिले के गोविंदपुर प्रखंड अंतर्गत बिहार और झारखंड की सीमा स्थित दर्शन नाला के समीप एक अनियंत्रित ट्रक ने यात्री से भरे टेंपो को जोरदार टक्कर मार दिया. जिससे टेंपो अनियंत्रित होकर लगभग 15 फीट खाई में जा गिरा. इस दुर्घटना में आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए. जिसे इलाज के लिए सभी को सरकारी एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोविंदपुर भेजा गया.

 

pnews
Author: pnews

Leave a Comment