Follow Us

हैंडपंप पर पानी लेने गई मासूम के साथ हैवानियत

हैंडपंप पर पानी लेने गई मासूम के साथ हैवानियत

राजस्थान के प्रतापगढ़ में एक मासूम के साथ सोमवार शाम को हुए दुष्कर्म मामले में आज पुलिस अधीक्षक कुंदन कंवरिया ने घटना स्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया.इस दौरान एफएसएल और एमओबी की टीम भी मौके पर पहुंची और वारदात से संबंधित साक्ष्य जुटाए.दूसरी ओर पीड़िता को बेहतर उपचार के लिए उदयपुर रेफर किया गया है .

पुलिस उप अधीक्षक यशोधनपाल सिंह ने बताया कि बीती रात अरनोद थाना क्षेत्र मैं एक नौ वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई थी. परिजनों की ओर से प्रकरण दर्ज करवाया गया था जिस पर पुलिस ने तुरंत एक नाबालिक को डिटेन कर लिया.

पुलिस उप अधीक्षक ने बताया कि मासूम अपने घर से हैंडपंप पर पानी लेने के लिए गई थी.इस दौरान आरोपी द्वारा उसको अंधेरे का फायदा उठाकर एक बस में खींचा गया और दुष्कर्म किया गया ,बाद में वह मौके से भाग गया. पुलिस ने पीड़िता को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया जहां हालत गंभीर होने पर उसे उदयपुर के लिए रेफर कर दिया गया.

इस मामले में आज पुलिस उप अधीक्षक कुंदन कंवरिया मौके पर पहुंचे और वारदात वाली बस का मुआयना किया. मौके पर पहुंची एफएसएल और एमओबी की टीमों ने भी घटनास्थल से वारदात से संबंधित साक्ष्य जुटाए . एसपी ने कहा कि आरोपी को किसी भी कीमत में बख्शा नहीं जाएगा.उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी.
आपको बता दें कि अंधेरे का फायदा उठाकर युवक मासूम को हैंड पंप के पास खड़ी बस में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. कुछ समय तक घर नहीं लौटने पर मासूम के परिजनों ने जब बालिका की तलाश की तो बस के अंदर से मासूम के रोने की आवाज आने पर जब बस में मासूम का पता लगाया तो एक युवक मासूम के साथ क्रूरता करते हुए नजर आया, जिस पर जब ग्रामीणों और परिजनों ने युवक को पकड़ने की कोशिश की तो वह वहां से हाथापाई कर के वहां से भागने में कामयाब हो गया.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment