Follow Us

पशुपति कुमार पारस को बड़ा झटका, खगड़िया के सांसद महबूब अली कैसर ने छोड़ी पार्टी

पशुपति कुमार पारस को बड़ा झटका, खगड़िया के सांसद महबूब अली कैसर ने छोड़ी पार्टी

 

खगड़िया के सांसद और पशुपति कुमार पारस की पार्टी आरएलजेपी के वरिष्ठ नेता महबूब अली कैसर ने बड़ा झटका देते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. एक दिन पहले ही पशुपति कुमार पारस की पार्टी को भाजपा ने बड़ी पेशकश करते हुए उन्हें गवर्नर बनने और भतीजे प्रिंस पासवान को नीतीश कुमार की सरकार में मंत्री बनाने का आफर दिया था. एक दिन बाद ही गुरुवार को खगड़िया के सांसद महबूब अली कैसर ने लोजपा आर के प्रमुख चिराग पासवान से मुलाकात की और उसके बाद पशुपति कुमार पारस की पार्टी को बड़ा झटका देते हुए इस्तीफा दे दिया.

महबूब अली कैसर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि देखिए हमने चिराग पासवान को मुबारकबाद दिया और कहा कि जितनी सीट चाहिए थी आपको मिल गई, इसकी बधाई हो. उन्होंने कहा कि आप दिल्ली में हो तो मुलाकात होनी चाहिए. इसके बाद हमने मुलाकात की. हम खगड़िया लोकसभा सीट से अगर चिराग चाहते हैं तो चुनाव लड़ेंगे. महबूब अली कैसर ने कहा कि हम लोग पहले तो साथ में काम करते ही थे. हमने जो काम किया है, वहां की जनता का मुझे बहुत प्यार मिला है. हमने भी बहुत प्यार किया है. हम खगड़िया से चुनाव लड़ना चाहते हैं.

खगड़िया सांसद महबूब अली कैसर ने आगे कहा कि चिराग पासवान की तरफ से आश्वासन नहीं मिला है, लेकिन वह चाहते हैं कि मैं यहां से चुनाव लड़ूं. मीडिया ने जब सवाल पूछा कि आप पशुपति पारस के साथ थे, लेकिन अब चिराग के साथ आ गए. इस पर उन्होंने कहा कि यह तो सभी लोग जानते हैं कि मैं पारस जी के साथ था, लेकिन अब चिराग के साथ आ गए हैं. सियासत में यह सब होता रहता है. उन्होंने आगे कहा कि सीएम नीतीश कुमार जी पहले किधर थे अब किधर आ गए हैं.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment