Follow Us

ममता बनर्जी के सिर से निकला खून, घर में गिरने से लगी गंभीर चोट

ममता बनर्जी के सिर से निकला खून, घर में गिरने से लगी गंभीर चोट

 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सिर में चोट लग गई है. तृणमूल कांग्रेस ने फोटो शेयर करते हुए यह जानकारी दी है. फोटो में यह भी दिख रहा है कि उनके सिर से खून निकल रहा है. बताया जा रहा है कि कालीघाट स्थित ममता के घर पर ही उन्हें चोट लगी है. यह सब तब हुआ जब वे ट्रेडमिल पर थीं और एक्सरसाइज कर रही थीं. उनके सिर पर चोट आई है. उन्हें तत्काल कोलकाता के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

असल में ममता अपने घर पर ट्रेडमिल यूज करते गिर गईं. इसके बाद उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी उन्हें अस्पताल ले गए. फिलहाल ममता का इलाज शुरू हो गया है और जल्द ही उनके हेल्थ पर अपडेट आने की उम्मीद है.

इससे पहले भी कई बार ममता बनर्जी चोटिल हो चुकी हैं. इसी साल जनवरी में बर्धमान से एक बैठक से ममता लौट रही थीं तभी उनको चोट लगी गई थी. उस समय कार का अचानक ब्रेक लगाने से ममता के माथे में चोट आई थी. मुख्यमंत्री की कार जब चल रही थी तो उसी दौरान रास्ते में एक ऊंची जगह आ गई. इसके चलते ड्राइवर को तेजी से ब्रेक लगाना पड़ा. अचानक ब्रेक लगने से कार में बैठे लोग असंतुलित हो गए, जिसके चलते ममता के माथे पर हल्की चोट लग गई थी.

विधानसभा चुनाव में पैर में आई थी चोट
वहीं बनर्जी को 2021 के पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान भी चोट लगी थी. तब ममता बनर्जी नंदीग्राम में अपने चुनाव प्रचार के दौरान हादसे में चोटिल हुई थीं. उस हादसे में उनके पैर में चोट आई थी, जिससे उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. हालांकि ममता बनर्जी ने तब आरोप लगाया था कि हादसे में उनकी जान को खतरा था और यह बीजेपी की साजिश थी. फिर बीजेपी ने इन आरोपों को खारिज कर दिया था.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment