Search
Close this search box.

लोकसभा चुनाव में किस्मत अजमाने को तैयार मनीष कश्यप

लोकसभा चुनाव में किस्मत अजमाने को तैयार मनीष कश्यप

 

बिहार में फेमस यूट्यूबर मनीष कश्यप (Manish Kashyap) भी लोकसभा चुनाव में लड़ते हुए नजर आएंगे. उन्होंने चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. हालांकि वो अभी किस जगह से चुनाव लड़ेंगे, इसको लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन मनीष कश्यप ने साफ कर दिया है कि उन्हें चुनाव लड़ने से कोई भी नहीं रोक सकता है.

बिहार के बेटे को आशीर्वाद की जरूरत

लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान करने के बाद मनीष कश्यप ने कहा, “किसी भी गठबंधन के साथ वो चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं. उन्हें इन चुनावों की तैयारीं करने कोई भी जरूरत नहीं है क्योंकि वो बिहार की जनता और यहां की समस्याओं को जानते है. चुनाव की तैयारी वो लोग करते हैं, जिनके पास जानकारी नहीं होती है. वो बिहार के बेटे हैं और उन्हें यहां की जनता से आशीर्वाद की जरूरत है.

‘हम संघर्ष के लिए जाने जाते हैं’

उन्होंने आगे कहा कि बिहार के लोगों को अंदर और बाहरवालों ने जमकर लूटा है, लेकिन अब बिहार की कहानी बदलने का वक्त आ गया है. उन्होंने कहा कि वो अब चुनाव के लिए तैयार हैं और वो इन चुनावों में जीत भी हासिल करेंगे. उन्होंने कहा कि वो बिहार से हैं और यहां के लोग अपने संघर्ष के लिए जाने जाते हैं.

‘बिहार की जनता चाहती है मनीष कश्यप जैसे लोग चुनाव लड़ें’

चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि 2024 का ये चुनाव लोगों के लिए एक उम्मीद लेकर आया है. लोगों के बेच एक उम्मीद जगी है कि मनीष कश्यप जैसा कोई अगर बिहार में आएगा तो उनका भला होगा. बिहार के लोगों को पिछले 75 सालों से सिर्फ लूटा जा रहा है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment