Follow Us

बेगूसराय में अपराधी बेलगाम! बीते 3 दिन में 3 बड़ी घटनाओं से सहमे लोग

बेगूसराय में अपराधी बेलगाम! बीते 3 दिन में 3 बड़ी घटनाओं से सहमे लोग

बिहार के बेगूसराय जिले में अपराधियों के हौंसले काफी बढ़े हुए नजर आ रहे हैं. बीते 3 दिनों में अपराधियों ने 3 बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया है, जिससे पूरे शहर में दहशत का माहौल देखने को मिल रहा है. शुक्रवार (15 मार्च) को बदमाशों ने हथियार के बल पर एक व्यवसाई से दुकान पर चढ़कर 2 लाख रुपया सहित सोने की चेन की लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि व्यवसाई के द्वारा जब लूटपाट की विरोध किया गया तो अपराधियों ने उसे पिस्टल की बट और चाकू कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. इस हमले में व्यवसाई गंभीर रूप से घायल हो गया. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

वहीं घायल का इलाज बेगूसराय के सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना रतनपुर थाना क्षेत्र के चट्टी रोड की है. घायल व्यवसाई की पहचान रतनपुर थाना क्षेत्र के चट्टी रोड निवासी नारायण हिसारिया के बेटे जय प्रकाश हिसारिया के रूप मे की गई है. इस संबंध मे जयप्रकाश हिसारिया ने आरोप लगाया है की जब वह दुकान पर बैठे थे. तभी हथियार लेकर दो-तीन लोग दुकान पर लूट के नियत से पहुंचे और जय प्रकाश हिसारिया की आंख पर चाकू से हमला किया. हालांकि, चाकू आंख की जगह सिर पर लगी. इसके बदमाशों ने पिस्टल की बट से उनके सिर पर हमला किया. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए.
इसके बाद बदमाश गल्ले मे रखे डेढ़ से दो लाख रुपये और दोनों भाइयों के गले का चैन छीन कर भाग गए. पीड़ित ने इस घटना की सूचना रतनपुर थाना पुलिस को दी. घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी. इससे पहले शुक्रवार को ही बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े एक जमीन कारोबारी को गोली मारकर घायल कर दिया था. हमले के बाद हर्रख के रहने वाले 42 साल के कन्हैया सिंह को गंभीर हालत में इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के वनद्वार चिमनी के पास हुई थी.

बीती रात बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस अभी उस मामले का खुलासा भी नहीं कर पाई है. ये घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के राजापुर ढाला के पास की है. मृतक युवक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कैथमा गांव निवासी रविंद्र यादव के बेटे सौरभ कुमार यादव के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि देर शाम सौरभ कुमार अपनी मोटरसाइकिल से कहीं गया था. इस दौरान पता चला कि सौरभ कुमार को अज्ञात अपराधियों गोली मार दी है. सदर डीएसपी सुबोध कुमार ने बताया कि आपसी विवाद के कारण सौरव कुमार की गोली मार कर हत्या की गई है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment