Follow Us

मुस्लिम लड़के संग भागी हिंदू लड़की, हिजाब पहनकर पिता को दिया चकमा

मुस्लिम लड़के संग भागी हिंदू लड़की, हिजाब पहनकर पिता को दिया चकमा

बिहार के जमुई जिले से लव-जिहाद का मामला सामने आया है. यहां एक मुस्लिम लड़के के प्यार में एक हिंदू लड़की ने घर-परिवार छोड़ने का फैसला ले लिया. अपने परिवार को चकमा देने के लिए लड़की ने हिजाब का इस्तेमाल किया. हालांकि, जमुई रेलवे स्टेशन पर दोनों पुलिस के हत्थे चढ़ गए. ये मामला जमुई जिला के चंद्रदीप थाना क्षेत्र के सहोड़ा गांव का है. जानकारी के मुताबिक, यहां एक नाबालिग हिंदू लड़की को गांव के ही मोहम्मद ताज अंसारी के साथ कोचिंग में पढ़ने के दौरान प्यार हो गया. लड़की के पिता को जब दोनों के प्रेम-कहानी की जानकारी हुई, तो उन्होंने लड़की पर पहरा लगा दिया. उसका अकेले घर से बाहर आना-जाना बंद करा दिया.

वह अपने साथ उसे स्कूल लेकर जाते थे और अपने ही साथ लेकर आते थे. वहीं लड़की और लड़के का प्यार उबाल मार रहा था. दोनों ने साथ में घर से भागने का फैसला लिया. इसके तहत शुक्रवार (15 मार्च) की दोपहर को लड़की ने स्कूल से ही भागने की योजना बनाई. वह जब अपने पिता के साथ इंटरमीडिएट की परीक्षा देने आई तो प्रेमी संग फरार हो गई. स्कूल के बाहर पिता इंतजार करता रहा और लड़की अपने प्रेमी के साथ गुपचुप तरीके से फुर्र हो गई. पिता को चकमा देने के लिए लड़की ने हिजाब का इस्तेमाल किया. वह स्कूल से हिजाब पहनकर बाहर निकली और पिता को पता भी नहीं चला.

पेपर समाप्त करने के घंटों बाद भी जब लड़की नहीं आई तो पिता ने खोजबीन शुरू की. कोई सुराग नहीं मिलने पर पीड़ित पिता ने पुलिस में मामला दर्ज कराया. लड़की नाबालिग थी, इसलिए पुलिस ने भी मामला दर्ज करके तलाश शुरू कर दी. उधर हिजाब पहनकर स्कूल से निकली लड़की अपने प्रेमी के संग जमुई रेलवे स्टेशन पहुंच गई. यहां से दोनों कोलकाता भागने की तैयारी में थे. यहां रेलवे पुलिस को उनकी गतिविधियां संदिग्ध लगीं. जिसपर जीआरपी उनको पकड़कर थाने ले आई. पुलिस पूछताछ में दोनों की पोल खुल गई. इसके बाद जीआरपी ने इस मामले की जानकारी चंद्रदीप थाना की पुलिस दी. स्थानीय पुलिस ने लड़की को परिजनों को सौंप दी. पुलिस ने परिजनों को स्पष्ट चेतावनी दी कि लड़की के साथ कोई मारपीट या अन्य प्रताड़ना ना की जाए.

 

pnews
Author: pnews

Leave a Comment