Follow Us

लालू की बेटी रोहिणी आचार्य की राजनीति में एंट्री

लालू की बेटी रोहिणी आचार्य की राजनीति में एंट्री

बिहार की राजनीति से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल लालू यादव की दूसरी बेटी रोहिणी आचार्य राजनीतिक जीवन में रखने जा रही है. रोहिणी आचार्य छपरा सीट से लोकसभा चुनाव 2024 लड़ेगी. राजद के MLC सुनील सिंह ने रोहणी के फोटो को पोस्ट कर के इस बारे में इशारा दिया. अगर ऐसा होता है तो वो पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी. बता दें कि रोहिणी के राजनीति में प्रवेश करने का इशारा लालू यादव ने जन विश्वास महारैली के दौरान ही कर दिया था.

MLC सुनील सिंह ने पोस्ट करते हुए लिखा कि,’ पिता के प्रति अगाध प्रेम, श्रद्धा एवं समर्पण की प्रतिमूर्ति डॉ. रोहिणी आचार्य. सारण प्रमंडल के समस्त पार्टी कार्यकर्ताओं की हार्दिक इच्छा है कि डॉ. रोहिणी आचार्या को सारण लोकसभा से राष्ट्रीय जनता दल का प्रत्याशी घोषित किया जाए!.’ इसके बाद से ही रोहिणी के चुनाव लड़ने की चर्चा ने जोर पकड़ ली है. बता दें कि जन विश्वास रैली के दौरान लालू यादव ने अपने संबोधन के समय लोगों से रोहिणी का परिचय खुद कराते हुए कहा था कि यह मेरी बेटी है, नाम रोहिणी आचार्य है. मैं आज इसी बेटी के कारण जिंदा हूं.

बता दें कि रोहिणी आचार्य ट्विटर के माध्यम हमेशा केंद्र की राजनीति हो या बिहार की राजनीति को लेकर अपने विचार सोशल मीडिया पर शेयर करते रहती हैं. जन विश्वास महारैली में रोहिणी आचार्य को जिस तरीके से मंच पर देखा गया, उसी समय से इस बात चर्चा होने लगी थी कि रोहिणी आचार्य की अब राजनीति में एंट्री हो रही है. बता दें कि छपरा लालू प्रसाद के परिवार की परंपरागत सीट है इसलिए रोहिणी को वहां के लिए ऑफर दिया जा रहा है.

 

pnews
Author: pnews

Leave a Comment