Follow Us

मुजफ्फरपुर में देर रात एनकाउंटर, पुलिस हिरासत से फरार दो बदमाशों को पुलिस ने मारी गोली

मुजफ्फरपुर में देर रात एनकाउंटर, पुलिस हिरासत से फरार दो बदमाशों को पुलिस ने मारी गोली

 

बिहार के मुजफ्फरपुर में पुलिस की हिरासत से भागे दो अपराधी मुठभेड़ में घायल हो गए. उनका इलाज मुजफ्फरपुर के एक अस्पताल में चल रहा है. पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि अहियापुर थाना क्षेत्र के जीरो माइल चौक के समीप कई लूट और हत्याकांड में शामिल दो अपराधियों को सिकंदरपुर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया था. उनकी पहचान सचिन और संतोष के रूप में की गई.

पुलिस मंगलवार की रात उनका मेडिकल चेकअप कराकर लौट रही थी. तभी जीरो माइल चौक के पास पुलिस वाहन से कूदकर दोनों बदमाश फरार हो गए. सहायक पुलिस अधीक्षक सरोज दीक्षित ने बताया कि देर रात करीब एक बजे इन दोनों के मेडिकल ओवरब्रिज के पास होने की सूचना मिली. पुलिस जब वहाँ पहुँची तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में दोनों के पैर में गोली लगी है.

 

पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर एसकेएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती कराया है. उन्होंने बताया कि ये दोनो पेशेवर अपराधी हैं. इनका पुराना आपराधिक रिकॉर्ड भी है. बता दें कि दोनों बदमाशों का नाम अहियापुर थाना की संयुक्त कार्रवाई संतोष और सचिन के पैर में लगी है.

जानकारी के अनुसार, 5 दिन पहले यूपी के विधायक के रिश्तेदार को गोली मारी थी. इन दोनों बदमाशों के नाम कई लूट कांड में भी शामिल हैं. बताया जा रहा है कि सिकंदरपुर थानेदार ने अहियापुर से तीन अपराधियों को छापेमारी कर दोपहर गिरफ्तार किया था. पूछताछ के बाद पुलिस तीनों बदमाशों का मेडिकल कराने एसकेएमसीएच ले गई. इस दौरान लौटने के क्रम में पुलिस को चकमा देकर दो अपराधी फरार हो गए. जिसके बाद इलाके में वाहन जांच अभियान चलाया गया. जिसके बाद पुलिस ने मंगलवार की देर रात दो बजे के करीब दोनों अपराधियों को एनकाउंटर में गोली मार दी और दोनों जख्मी हो गए.

 

pnews
Author: pnews

Leave a Comment