Follow Us

होटल में पुलिस का एक्शन रेड से युवती ने लगाई छलांग

होटल में पुलिस का एक्शन रेड से युवती ने लगाई छलांग

मध्य प्रदेश पुलिस ने मंगलवार को राज्य के अलग-अलग जिलों में बड़ा एक्शन लिया. एक तरफ सेक्स रैकट की जानकारी मिलने पर रतलाम जिले में एक होटल पर रेड मारा तो वहीं कटनी में भी पुलिस ने स्पा सेंटर में छापा मारा. रतलाम में जिस होटल में पुलिस ने रेड मारी, उस होटल की दूसरी मंजिल से एक महिला ने छलांग लगा दी. महिला की हालत गंभीर है.

महिला ने दूसरी मंजिल से लगाई छलांग
रतलाम के ताल नगर के पास स्थित होटल संजय पैलेस में पुलिस ने सेक्स रैकेट की जानकारी पर दबिश दी थी. होटल में रेड देखकर वहां मौजूद एक महिला ने खुद को बचाने के लिए दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी. इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गई है, जिसे इलाज के लिए इंदौर रेफर किया गया है.

होटल मालिक सहित 2 गिरफ्तार
SP राहुल लोढा ने बताया कि रतलाम के ताल नगर के पास स्थित होटल संजय पैलेस में सेक्स रैकेट संचालित किए जाने की सूचना मिली थी. इस सूचना के आधार पर आलोट SDOP के नेतृत्व में पुलिस दल ने होटल संजय पैलेस पर दबिश दी, जहां सेक्स रैकेट संचालित था. इस दौरान पुलिस से बचने के लिए एक महिला ने होटल की दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी, जिसके कारण वह गंभीर घायल हो गई. हालांकि, अब उसकी हालत ठीक है. वहीं, इस सेक्स रैकेट को लेकर होटल संजय पैलेस के संचालक संजय राठौड़ सहित, मेहरबान सिंह और राकेश चौहान निवासी को गिरफ्तार किया गया है.

कटनी स्पा सेंटर में भी रेड
कटनी पुलिस ने सोमवार को स्पा सेंटर पर एक्शन लिया. पुलिस ने जिले के बरगवां स्थित एक स्पा सेंटर में रेड मारा, जहां करीब 12 युवक-युवती संदिग्ध हालत में मिले. महिला थाना प्रभारी मधु पटेल ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिल रही थी कि बारगवा हैप्पी स्पा सेंटर में अनैतिक कार्य चल रहा है. इसके बाद पुलिस ने छाप मारा तो स्पा सेंटर में 6 युवक और 6 युवतियां संदिग्ध अवस्था में मिले. साथ ही स्पा सेंटर सेआपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया. युवक-युवतियों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

 

pnews
Author: pnews

Leave a Comment