Search
Close this search box.

घर से कोचिंग के लिए निकली 4 छात्राएं पहुंचीं हरियाणा

घर से कोचिंग के लिए निकली 4 छात्राएं पहुंचीं हरियाणा

 

बिहार के मसौढ़ी से ऐसा मामला सामने आया है जिसने सबको हैरान कर दिया है. दरअसल, घूमने और शहर की चकाचौंध दुनिया मे किस्मत आजमाने को लेकर चार नाबालिग छात्रा हरियाणा के गुरुग्नाम पहुंच गईं. इसके बाद इनके घर पर हंगामा मच गया है. चारों तरफ खोजबीन शुरू हो गई. इन चारों छात्राओं के परिजनों ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. चारों छात्राओं को पुलिस ने हरियाणा के गुरुग्राम से बरामद किया. आइए पूरा मामला जानते है आखिर क्या है.

घटना बीते 10 मार्च की
दरअसल, मसौढ़ी के धनरुआ के ससौना गांव से कोचिंग के लिए निकली चार छात्रा गायब हो गई थी. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने छानबीन शुरू की. सभी को पुलिस ने गुरुग्राम हरियाणा से बरामद कर लिया. घटना बीते 10 मार्च की है. सभी छात्रा धनरुआ थाना के नदवा में एक कोचिंग में पढ़ती है.

5 छात्रा जाने वाली थी, लेकिन एक नहीं गई
बताया जा रहा है कि ये सभी छात्राएं शहर की चकाचौंध दुनिया से इस कदर प्रभावित हुईं कि दिल्ली जाने के लिए निकल पड़ी. पांच छात्रा पटना के लिए मेमू ट्रेन में सवार हुईं. उन्हें पटना से ही दिल्ली के लिए निकलना था. मगर पांच में से एक छात्रा का मन बदला और वह वापस मेमू ट्रेन से उतर कर गांव लौट आईं. जबकि चार पटना से दिल्ली के लिए निकल पड़ी.

धनरुआ थाना में प्राथमिकी दर्ज
इधर, सभी छात्राओं के घर नहीं लौटने पर उनके परिजन चिंतित हुए. उनके तरफ से धनरुआ थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई. एक साथ चार लड़कियों के गायब होने की सूचना पर पुलिस एक्शन में आई. पुलिस ने सभी को तकनीकी अनुसंधान के बाद सभी को गुरुग्राम हरियाणा से बरामद किया गया

 

pnews
Author: pnews

Leave a Comment