Follow Us

एसएससी की तैयारी करने वाला छात्र हथियार के साथ गिरफ्तार

एसएससी की तैयारी करने वाला छात्र हथियार के साथ गिरफ्तार

बिहार में आगामी दिनों में चुनाव और त्योहारों को लेकर पुलिस काफी मुस्तैदी से कार्य कर रही है. राजधानी सहित जिला के थानों में असामाजिक तत्वों और अपराधियों की धर पकड़ को लेकर करवाई तेजी से देखी जा रही है. पटना में पुलिस ऐसे अपराधियों को लेकर सड़कों पर अपनी पैनी निगाह बनाए हुए है. इसी कड़ी में पटना पुलिस को अहम कामयाबी हाथ लगी है. जिसमें कदमकुआं थाना क्षेत्र में गश्ती टीम ने दो अपराधकर्मियों को लोडेड देसी पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक शेखपुरा जिले का रहने वाला छात्र है जो पटना के बहादुरपुर में किराए का कमरा लेकर एसएससी की तैयारी कर रहा था.

सूत्रों की मानें तो हथियार पहुंचाने के लिए पटना सिटी गायघाट से हथियार डिलीवरी करने पीरबहोर थाना क्षेत्र स्थित अशोक राज पथ के लिए निकला था. वहीं पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के मछुआ टोली इलाके में गस्ती टीम ने धर दबोचा है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार युवक बिहार के शेखपुरा जिले का रहने वाला है और पटना में बहादुरपुर थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रहकर एसएससी की तैयारी कर रहा था. मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को वो अपने आका के कहने पर पटना सिटी गायघाट इलाके पहुंचा. जहां से उसे एक देसी लोडेड पिस्टल देकर डिलीवरी के लिए पटना के पीरबहोर इलाके में भेजा गया था.

गिरफ्तार दोनों युवकों से पुलिस की पूछताछ जारी है. इसके पास से पुलिस ने एक देसी पिस्टल, 4 जिंदा कारतूस और मैगजीन बरामद किया है. सूत्रों की मानें तो पटना सिटी गायघाट से हथियार पहुंचाने के लिए पीरबहोर थाना क्षेत्र स्थित अशोक राज पथ के लिए निकला था. लेकिन पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के मछुआ टोली इलाके में गश्त टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

 

pnews
Author: pnews

Leave a Comment