Follow Us

बिहार में 8वीं की छात्रा से गैंगरेप, मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार

बिहार में 8वीं की छात्रा से गैंगरेप, मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार

बेतिया में गुरुवार (21 मार्च) को परीक्षा देकर लौट रही 8वीं कक्षा की छात्रा के साथ गैंगरेप मामले में पुलिस ने 3 आऱोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं 2 आरोपी अभी भी फरार बताए जा रहे हैं. बता दें कि गांव के ही पांच मनचलों ने गैंगरेप की इस घटना को अंजाम दिया था. घटना के बारे में बताया जाता है कि पांच युवक लड़की को उठाकर ले गए थे. मामला जिले के कुमारबाग थाना क्षेत्र के एक गांव का है. जहां खून से लथपथ हालत में मिली छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

घटना के बारे में परिजनों ने बताया कि बच्ची 8 वीं की परीक्षा देकर स्कूल से लौट रही थी. तभी गांव के पांच मनचले रास्ते में सुनसान जगह के पास बसवारी में ले गए और सबने उसके साथ रेप की घटना को अंजाम है. परिजनों ने यह भी बताया कि लड़की उन्हें खून से लथपथ हालत में मिली थी. इस घटना के बारे में पता तब चला जब स्कूल से अन्य छात्र अपने घर लौट रहे थे. उन्होंने देखा कि पीड़िता खून से लथपथ और बेहोश हालत मेंपड़ी है. इसके बाद उन लोगों ने इसकी जानकारी पीड़िता के परिजनों को दी.

वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को इलाज के लिए भर्ती कराया. पीड़िता का इलाज फिलाहल जीएमसीएच में चल रहा है. वहीं पुलिस अधीक्षक डी अमरकेश ने इस घटना को लेकर बताया कि दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया है. पीड़िता के परिजनों ने बताया है कि उनकी बेटी के साथ गलत किया गया है. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. मेडिकल रिपोर्ट के बाद ही ये साफ होगा क पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया गया है या दुष्कर्म का प्रयास.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment