Follow Us

कांग्रेस की टिकट पर भागलपुर से चुनाव लड़ेंगी एक्ट्रेस नेहा शर्मा?

कांग्रेस की टिकट पर भागलपुर से चुनाव लड़ेंगी एक्ट्रेस नेहा शर्मा?

 

बिहार में महागठबंधन के अंदर सीट शेयरिंग को लेकर घमासान मचा हुआ है. राजद और वामदलों की ओर से सीटों के बंटवारे से पहले ही टिकट देना शुरू कर दिया है. इस बीच अब कांग्रेसी नेता भी अपनी सीटों पर दावा ठोंकने लगे हैं. इसी कड़ी में भागलपुर सीट को लेकर कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने अपनी बेटी नेहा शर्मा का नाम आगे बढ़ा दिया है. उन्होंने कहा कि अगर भागलपुर सीट से पार्टी उनकी बेटी नेहा शर्मा को टिकट देने का फैसला लेती है तो वह यहां से चुनाव लड़ सकती है और जीतकर इस सीट को पार्टी के खाते में डालेगी. बता दें कि नेहा शर्मा बॉलीवुड अभिनेत्री हैं.

अजीत शर्मा ने कहा कि उनकी बेटी नेहा शर्मा पूरे देश की जनता के दिलों में बसती हैं. अगर चुनाव में लड़ती तो यह कोई परिवारवाद नहीं है. उन्होंने दावा किया कि इस बार कार्यकर्ता और आम लोगों का मन है कि वह खुद चुनाव लड़े. पार्टी का जो भी फैसला होगा वह उसके साथ रहेंगे. हालांकि, नेहा शर्मा ने चुनाव लड़ने से साफ इनकार कर दिया. एक्ट्रेस नेहा शर्मा इस वक्त कई फिल्मों की शूटिंग और इवेंट में व्यस्त है. इस कारण से उन्होंने चुनाव लड़ने से साफ इनकार कर दिया.
उधर हाल ही में कांग्रेस में अपनी पार्टी का मर्ज करने वाले पप्पू यादव की पूर्णिया सीट भी फंस गई है. चर्चा है कि राजद की ओर से इस सीट से बीमा भारती को टिकट दी जा सकती है. बीमा भारती शनिवार (23 मार्च) को ही जेडीयू से RJD में आई है. इसके बाद से पप्पू यादव का सपना भी अब टूटता हुआ दिखाई दे रहा है. पप्पू यादव ने साफ कहा है कि वह मर जाएंगे, लेकिन पूर्णिया को नहीं छोड़ेंगे. उन्होंने अभी कांग्रेस हाईकमान से फैसला लेने की गुहार लगाई है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment