Follow Us

पिस्तौल की नोक पर बाइक सवार भाई-बहन से लूट

पिस्तौल की नोक पर बाइक सवार भाई-बहन से लूट

जमुई जिले के चकाई बसबूटी मार्ग पर चकाई थाना क्षेत्र के गुड़ियाडीह मोड़ से थोड़ा आगे शनिवार की देर रात पिस्टल से लैश तीन की संख्या में लुटेरों ने चकाई बाजार से अपने गांव लौट रहे भाई बहन को पिस्टल के बट से मारकर घायल कर दिया. इसके बाद बदमाशों ने मोटरसाइकिल,मोबाइल, बैग लूट ली. इस घटना में घायल बिचकोड़वा थाना के पतौआ निवासी प्रेम किस्कू ने बताया कि वे अपनी बहन अनिता कुमारी के साथ बाइक से घर लौट रहे थे. तभी पुल पर पहले से तीन की संख्या में अज्ञात लुटेरों ने पिस्तौल दिखाकर बाइक रुकवाई और पिस्टल के बट से मारकर घायल कर दिया तथा बाइक और मोबाइल लेकर भागने लगे. लुटेरों ने फायरिंग करने की भी धमकी दी.

इसी दौरान भाई बहन ने हिम्मत दिखाते हुए एक लुटेरे को पकड़ लिया. इसके बाद हल्ला मचाने पर बड़ी संख्या में आसपास के गांव के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पकड़े गए लुटेरे की जमकर धुनाई कर दी. पकड़े गए लुटेरे की पहचान खैरा बाजार निवासी अभिषेक कुमार के रूप में हुई है. जो चकाई चौक पर एक निजी मकान में किराए पर रहता था. पुलिस इसकी गहन जांच कर रही है. वहीं मामले की सूचना मिलते ही चकाई ,चंद्र मंडी, बिचकोड़बा एवं चिहरा थाना की पुलिस पहुंच गई. लेकिन ग्रामीण लुटेरे को छोड़ने को तैयार नहीं थे.

तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद लुटेरे को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं भाई बहन को भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इधर सूत्र बताते हैं कि गिरफ्तार लुटेरे ने पुलिस के समक्ष कई अहम जानकारी दी है. रात्रि में ही पुलिस ने लुटेरों को साथ लेकर एक निजी मकान सहित कई जगह छापेमारी भी की. मालूम हो की वायरलेश मोड़ के समीप से दो दिन पहले भी एक फल विक्रेता की बाइक चोरी हो गई थी. वहीं इस मामले को लेकर चकाई थाना प्रभारी राकेश कुमार का कहना है कि घायल युवक के लिखित आवेदन पर केस दर्ज कर लिया गया है. गिरफ्तार लुटेरे से पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के आधार पर बाइक की बरामदगी और लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment