Follow Us

अस्पताल में घुसकर डॉक्टर पर डंडे एवं लात- घूंसो से ताबड़तोड़ किए हमले

अस्पताल में घुसकर डॉक्टर पर डंडे एवं लात- घूंसो से ताबड़तोड़ किए हमले

Dholpur:जिले के बसेड़ी राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा अधिकारी के साथ तीन युवकों द्वारा अस्पताल से बाहर पकड़कर मार्केट में सड़क पर लाठी डंडे एवं लात घूंसों से मारपीट करने का मामला सामने आया है.

घटना के बाद पुलिस हरकत में आ गई. दो आरोपियों को पुलिस ने राउंडअप किया है. मामले का साजिशकर्ता एवं एक आरोपी अभी फरार है. घटना 25 मार्च की बताई जा रही है. वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है.

बसेड़ी राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा अधिकारी डॉ कमल किशोर पुत्र द्वारिका प्रसाद निवासी चूरू ने बताया कि 25 मार्च को अस्पताल में ड्यूटी करने जा रहा था. सरकारी अस्पताल के सामने मार्केट में रजनीश ठाकुर एक दुकान पर बैठा हुआ था. जिसने देखते ही गाली गलोज करना शुरू कर दिया.

चिकित्सा अधिकारी ने बताया गाली गलौज सुनने के बाद वह अस्पताल में अपने ऑफिस में आकर बैठ गए. ऑफिस के अंदर पुलिस मुकदमा के संबंध में मेडिकल रिपोर्ट पर काम कर रहे थे. इसी दौरान रजनीश ठाकुर का पुत्र अनुराग अपने दो सहयोगी सूरज और वीरेंद्र को साथ लेकर पहुंच गया. आरोपियों ने अस्पताल में घुसकर लात घुसो से मारपीट की.

इसके बाद तीनों आरोपी चिकित्सा अधिकारी को खींचकर मेंन मार्केट में सड़क पर ले आए. जहां डॉक्टर के साथ बेरहमी से मारपीट की गई. अस्पताल के बरामदे के सामने भी आरोपियों द्वारा डंडे एवं लात घूंसों से हमले किए हैं. हमलावर बेरहमी से मारपीट कर मौके से फरार हो गए.

घटना की सूचना चिकित्सा अधिकारी कमल किशोर ने स्थानीय बसेड़ी थाना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेकर आरोपियों के संभावित ठिकानों पर दबिश दी. पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है.

घटना को लेकर थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ राज कार्य में बाधा समेत तमाम धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. दो आरोपियों को पुलिस ने राउंडअप कर लिया है. घटना का साजिश करता एवं एक आरोपी अभी फरार है. जिन्हें सीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment