Follow Us

डिप्टी सीएम ने कांग्रेस पर साधा निशाना,बोलीं- महिला और सनातन का अपमान करने वालों को कोई जगह नहीं

डिप्टी सीएम ने कांग्रेस पर साधा निशाना,बोलीं- महिला और सनातन का अपमान करने वालों को कोई जगह नहीं

जयपुर शहर बीजेपी प्रत्याशी मंजू शर्मा की नामांकन रैली के दौरान सरदार पटेल मार्ग पर बीजेपी प्रदेश कार्यालय के पास सभा का आयोजन हो रहा है. बीजेपी प्रदेश सह चुनाव प्रभारी विजया राहटकर भी मंच पर मौजूद हैं. केसरिया साफा बांधे हुए बड़ी संख्या में महिलाएं पुरुष कार्यकर्ता मौजूद हैं.

इसके अलावा सीएम भजनलाल शर्मा निवर्तमान सांसद रामचरण बोहरा, राजेंद्र गहलोत उप-मुख्यमंत्री दिया कुमारी, प्रेमचंद बैरवा, राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवारी विधायक काली चरण सर्राफ, बालमुकुंद आचार्य, गोपाल शर्मा, कैलाश वर्मा बीजेपी के पदाधिकारी और नेता मौजूद हैं

इस दौरान सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि यही पार्टी, इसे ही परिवार कहते हैं. भंवरलाल शर्मा का योगदान राजस्थान और जयपुर के लिए बहुत बड़ा रहा है. मंजू शर्मा के रूप में बीजेपी ने कार्यकर्ता को टिकट दिया है. राजस्थान में सभी जगह जा रहा हूं 2014, 2019 में भी 25 सीट आई थी और जयपुर में तो रामचरण बोहरा को सबसे ज्यादा वोटों से जीता करके भेजा था.राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवारी में कहा कि मंजू शर्मा को टिकट संघर्ष की बदौलत मिला है कार्यालय का शगुन ठीक है

वहीं उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी ने कहा पार्टी ने नारी शक्ति को टिकट दिया अब हमारी बारी है. जीत तो निश्चित है. मंजू शर्मा को विद्याधर नगर से सबसे ज्यादा वोट मिलना चाहिए. मंजू शर्मा की राजस्थान में सबसे बड़ी जीत होनी चाहिए. 1962 के बाद जयपुर शहर से किसी महिला को टिकट मिला है. राजस्थान ही नहीं, देश में सबसे ज्यादा वोटों से इनकी जीत होनी चाहिए.

वहीं उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी ने कांग्रेस को चुनौती दी. उन्होंने कहा कांग्रेस को चुनौती है कि हमारे सामने टिक नहीं पाओगे. शक्ति का अपमान, महिला का अपमान और सनातन का अपमान करने वालों के लिए कोई जगह नहीं है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment