Follow Us

बेरहम टीचर ने बीवी का गला दबाकर मार डाला

बेरहम टीचर ने बीवी का गला दबाकर मार डाला

 

यूपी में कानपुर शहर में अपनों ने ही खून की होली खेली और रिश्ते को कलंकित कर डाला. होली में क्रूर पति ने पत्नी की ही जान ले ली. कानपुर में होली की रात एक दंपति के बीच हुए विवाद के बाद शिक्षक पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. युवक कमरे में बाहर से ताला लगाकर खुद सूचना देने थाने जा पहुंचा पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया पुलिस इसके बाद पति को घटना स्थल पर लेकर गई. ताला खुलवाया तो देखा कि पत्नी का शव कमरे की फर्श पर पड़ा था. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश शुरु कर दी है.

घटना शिवराजपुर कस्बे की है, जहां किराये के मकान में प्राइवेट शिक्षक कादिर (37) अपनी पत्नी फरजाना परवीन (35) के साथ रहता था. प्राइवेट शिक्षक कादिर जिला हमीरपुर पंजाब और पत्नी अहमदिया कादियान जिला गुरुदासपुर पंजाब की रहने वाली थी. रविवार रात पत्नी और पत्नी में किसी बात लेकर विवाद हुआ. इसके बाद पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी.
पुलिस आरोपी पति को साथ लेकर टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंची. इसके बाद पुलिस ने आरोपी से कमरे का ताला खुलवाया. पुलिस ने अंदर जाकर देखा तो कमरे में महिला का शव फर्श पर पड़ा हुआ था. महिला के गले पर निशान भी दिखाई दे रहे थे. पुलिस की सूचना पर देर रात मौके पर पहुंची फारेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित किए.

घटना की जानकारी मिलते ही एसीपी विजय त्रिवेदी भी मौके पर पहुंच गए और घटना की जांच पड़ताल शुरू की एसीपी अजय त्रिपाठी के अनुसार युवक अपनी रिश्तेदारी में रहता है. घटना को लेकर वह बार-बार बयान बदल रहा है। पहले अपनी पत्नी की गला दबा कर हत्या करने की बात स्वीकार की, अब पत्नी द्वारा आत्महत्या करने की बात कह रहा है.

घटनास्थल पर शव फर्श पर नीचे पड़ा मिला, जिसे कुछ हद तक हत्या की पुष्टि हो रही है. अभी मामले की जांच की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

 

pnews
Author: pnews

Leave a Comment