Follow Us

संदिग्ध स्थिति में विवाहिता की मौत, जांच में जुटी पुलिस

संदिग्ध स्थिति में विवाहिता की मौत, जांच में जुटी पुलिस

जमुई जिले के झाझा थाना क्षेत्र के दिघरा गांव में एक विवाहिता की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई. मृतका की पहचान रूपेश यादव की 24 वर्षीय पत्नी सुषमा देवी के रूप में हुई है. घटना की जानकारी मृतका के मायके वालों ने झाझा पुलिस को दी. जिसके बाद एएसआई कुंज बिहारी दलबल के साथ मौके स्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेने के बाद कागजी कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिये जमुई सदर अस्पताल भेज दिया. मृतका के मायके वालों ने अपने ही दामाद पर सोने के चैन की डिमांड पूरी नहीं करने पर हत्या करने का आरोप लगाया है.

मृतका के पिता डोमामहर गांव के रहने वाले नौरंगी यादव ने कहा कि मंगलवार की शाम को कुछ लोगों के द्वारा मेरी बेटी के साथ मारपीट की सूचना प्राप्त हुआ. जिसके बाद मैं जब बेटी का ससुराल पहुंचा तो मेरी बेटी को अस्पताल में ले जाने की सूचना मिली. जिसके बाद अस्पताल पहुंचा तो मेरी बेटी की स्थिति नाजुक बनी हुई थी और उसने कमरा में बंद करके पति और सास के द्वारा बेरहमी से मारपीट की बात बताई. जिसके बाद मेरी बेटी को वो लोग पटना इलाज के लिये लेकर चले गए.

बुधवार की सुबह सूचना मिली कि मेरी बेटी की मौत हो गई. मृतका की भाभी उर्मिला देवी ने बताया कि मेरे ननद की शादी तीन साल पूर्व हुई थी और शादी के बाद ही सोने के चैन की डिमांड करने लगा. जिसके बाद दुर्गापूजा में भी ढेड़ लाख रूपए की सामग्री खरीददारी कर दे दिया गया. लेकिन सोने की चैन को लेकर हमेशा ननद के साथ मारपीट करते रहता था. थानाध्यक्ष संजय सिंह ने बताया कि अब तक मृतका के मायके वालों ने आवेदन नहीं दिया है. आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. वहीं जिस वक्त पुलिस दिघरा पहुंची थी तो मृतिका के मायके वाले घर छोड़कर फरार था.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment