Follow Us

समधन को समधी से नाजायज संबंध रखना पड़ा भारी

समधन को समधी से नाजायज संबंध रखना पड़ा भारी

समधी से नाजायज संबंध रखना समधीन को भारी पड़ गया. समधी ने उसकी हत्या कर दी. समधन की हत्या के आरोप में समधी को गिरफ्तार कर लिया गया है. यह सनसनीखेज मामला किसनपुर थाना क्षेत्र के परसामाधो का है. जहां बीते 21 मार्च को एक महिला का अर्धनग्न लाश मिला था. किशनपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू की. एसडीपीओ सुपौल के नेतृत्व में गठित टीम ने जब मामले की जांच शुरू की, तो मामला परत दर परत खुलती गई.

समधी ने ही समधीन की हत्या कर लाश को लगा दिया था ठिकाने

दरअसल, समधी ने ही समधन की हत्या कर लाश को ठिकाने लगा दिया था. एसपी शैशव यादव ने इस मामले का खुलासा करते हुए कहा कि मृतका पार्वती देवी का उसके समधी जगदेव शर्मा से नाजायज संबंध की चर्चा थी. कहा जाता है कि जिसके बाद जगदेव शर्मा ने पार्वती देवी के बहु पर भी बुरी नजर रखने लगा, जिसके बाद इसका विरोध पार्वती देवी करने लगी.
इसी से नाराज जगदेव शर्मा ने अपनी ही समधीन पार्वती देवी की हत्या कर शव को ठिकाने लगा दिया. जिसमें उसके परिवार के लोगों ने भी उसकी मदद की. पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए आरोपी जगदेव शर्मा और उसकी पत्नी समेत एक अन्य महिला को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. एसपी शैशव यादव ने बताया की आरोपी जगदेव शर्मा ने घटना में संलिप्तता को स्वीकार किया है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment