Follow Us

बवाना के बाद पीरागढ़ी में 3 साल की मासूम से दरिंदगी

बवाना के बाद पीरागढ़ी में 3 साल की मासूम से दरिंदगी

 

राजधानी दिल्ली से एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने देने वाली वारदात सामने आई हैं. 3 साल की मासूम से पड़ोस में रहने वाले शख्स ने दरिंदगी की, जिसके बाद मासूम की हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं आरोपी ने मासूम के परिजनों को जान से मारने की धमकी भी दी है. इससे पहले 24 मार्च को 5 साल की मासूम की रेप के बाद आरोपी ने बेरहमी से हत्या कर दी थी, जिसके आरोपी को आज पुलिस ने कलकत्ता के आसनसोल ले गिरफ्तार कर लिया है.

3 साल की मासूम के साथ दरिंदगी
पहला मामला दिल्ली के पश्चिम विहार वेस्ट थाना अंतर्गत पीरागढ़ी का है, जहां पड़ोस में रहने वाले युवक पर 3 साल की मासूम से बलात्कार करने का आरोप है. मासूम को गंभीर हालत में इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी युवक शादीशुदा बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला
बाहरी दिल्ली के पश्चिम विहार वेस्ट थाना अंतर्गत पीरागढ़ी इलाके में तीन साल की मासूम के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है. आरोप है कि पास में ही रहने वाले एक शख्स से मासूम के साथ दरिंदगी की और मौके से फरार हो गया. मासूम के घर पहुंचने पर घरवालों को खून बहता देखकर दरिंदगी का पता चला. इसकी सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस टीम और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई. परिजनों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार आरोपी शादीशुदा बताया जा रहा है. बच्ची के पिता ने बताया कि आरोपी जान से मारने की धमकी भी देकर गया. वहीं बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है. क्षेत्र में तनाव की स्थिति को देखकर भारी संख्या में पुलिस बल को भी तैनात किया गया है. वहीं मौके पर कई पुलिस के आला-अधिकारी भी पहुंचे और बच्ची के माता पिता से मुलाकात की है, साथ ही क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने अपील भी की जा रही है. वहीं वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी सागिर (35) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

24 मार्च को रेप के बाद मासूम की हत्या
24 मार्च को दिल्ली के बवाना इलाके में 5 साल की बच्ची से रेप करने के बाद आरोपी ने उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले में आरोपी को कलकत्ता के आसनसोल से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम टोटन लोहार है. बवाना थाने की पुलिस को 24 मार्च रात करीब 10 बजकर 27 मिनट पर जानकारी मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी को सर्च किया. 24 मार्च की शाम करीब 5 बजे आरोपी बच्ची को ले जाते हुए देखा गया, जिसके बाद पुलिस ने शुरुआती जांच करते हुए किडनैपिंग का मुकदमा दर्ज किया और आरोपी की तलाश शुरू की. पुलिस ने जांच करते हुए पाया कि आरोपी ट्रेन से कलकत्ता की तरफ जा रहा है. फिर पुलिस ने फ्लाइट ली और आसनसोल ट्रेन रेलवे स्टेशन से आरोपी को पकड़ लिया. आरोपी ने गिरफ्तारी के बाद उसने पुलिस को बताया कि उसने बच्ची के साथ रेप किया और फिर ईंट और ब्लेड मारकर हत्या कर दी है, फिर लाश को फैक्ट्री में छुपा दिया. पीड़ित बच्ची का परिवार चाय की दुकान चलाता है, वहीं आरोपी फैक्ट्री में काम करता है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 302 और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment