Follow Us

सपा नेता के घर ताबड़तोड़ फायरिंग, गोली लगने से पत्‍नी की मौत

सपा नेता के घर ताबड़तोड़ फायरिंग, गोली लगने से पत्‍नी की मौत

यूपी के हापुड़ में सपा नेता के घर पर दिनदहाड़े फायरिंग की गई. हमले में सपा नेता की पत्‍नी को गोली लग गई. लहूलुहान हालत में उन्‍हें अस्‍पताल ले जाया गया, जहां चिकित्‍सकों ने मृत घोषित कर दिया. पत्‍नी की हत्‍या पर सपा नेता ने सौतेले बेटे पर ही एफआईआर दर्ज कराई है.

दिनदहाड़े घर में घुसकर की गोलीबारी
दरअसल, शनिवार सुबह सपा नेता जहीर सलमानी किसी काम से बाहर गए थे. घर में उनकी पत्‍नी नाजरीन अकेली थीं. इस बीच घर में ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग आ गए. नाजरीन को गंभीर हालत में दवनंदनी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया
यहां चिकित्‍सकों ने नाजरीन को मृत घोषित कर दिया. पॉश कॉलोनी में दिनदहाड़े हुई इस घटना से पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है. वहीं, देवनंदनी अस्‍पताल के डॉक्‍टरों का कहना है कि नाजरीन को तीन गोली लगी थी. एक गोली सिर पर दूसरी कान के पास और तीसरी गोली सीधे छाती में लगी है.

पालिका अध्‍यक्ष का चुनाव भी लड़ चुके हैं सपा नेता
बताया जा रहा है कि सपा नेता जहीर सलमानी प्रॉपर्टी का भी काम करते हैं. समाजवादी पार्टी के टिकट पर वह हापुड़ नगर पालिका के लिए अध्‍यक्ष का चुनाव भी लड़ चुके हैं. सपा नेता की तहरीर पर पुलिस ने पहली पत्‍नी के बेटे इमरान के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

सौतेले बेटे पर हत्‍या का आरोप
हापुड़ के एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि सपा नेता जहीर सलमानी ने दो शादी की है. मृतक नाजरीन सपा नेता की दूसरी बीवी है. सपा नेता का आरोप है कि पहली बीवी का बेटा इमरान प्रॉपर्टी को लेकर रंजिश रखता है. हत्‍या के बाद से सौतेला बेटे इमरान फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment