Follow Us

एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत होने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप

एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत होने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप

रायबरेली के सलोन से बड़ी ही हैरान करने वाली खबर सामने आई है. दरअसल, यहां के कोतवाली क्षेत्र के पूरे दांडी गांव में पिछले दो सप्ताह में रहस्यमयी तरीके से एक ही परिवार के पांच लोगों के साथ ही कुल सात की जान चली गई है. मामले के सामने आने के बाद इलाके में रह रहे लोगों में डर का माहौल है. मामले के संज्ञान में आने के बाद बीते रविवार यानी कल 31 मार्च को उस गांव में पहुंचकर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दवा का छिड़काव तो किया लेकिन अब भी मौत की वजह साफ साफ पता नहीं चली है. मामले को लेकर जांच पड़ताल की जा रही है.

वहीं, इस पूरे मामले पर मीडिया से बात करते हुए सीएचसी अधीक्षक ने जानकारी दी कि ये मौतें किसी न किसी बीमारी के चलते हुई है. दरअसल, रायबरेली के सलोन तहसील इलाके के ममुनी ग्राम सभा का यह पूरा मामला है. जहां पर एक ही परिवार के 7 सदस्य की पिछले दो सप्ताह में मौत हुई है जिससे हड़कंप मच गया है. गांव वालों ने इस केस का संज्ञान स्वास्थ्य विभाग को दिया है और मामले की गहन जांच की मांग की है. वहीं, सूचना मिलने के बाद से ही गांव में स्वास्थ्य विभाग की टीम और सीएमओ डॉ वीरेंद्र सिंह आ पहुंचे. जानकारी है कि मरने वालों की उम्र 50 से 60 साल है. गांव में दवाइयों का छिड़काव किया जा रहा है और जांच पड़ताल भी की जा रही है.

पूरे दांडी गांव निवासी जगदीश मौर्य जोकि 65 साल के थे आठ मार्च को उनकी मौत हुई, फिर 17 मार्च को इसी परिवार के शिव बहादुर की मौत हुई. ठाकुरदीन की 26 मार्च को मौत हुई, राम नारायण की 28 मार्च को मौत हुई और रामेश्वर की 30 मार्च को मौत हुई.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment