Follow Us

दिनदहाड़े चाकू की नोंक पर लड़की से छेड़खानी

दिनदहाड़े चाकू की नोंक पर लड़की से छेड़खानी

झारखंड की राजधानी रांची के सदर थाना क्षेत्र स्थित बड़गायीं चौक के पास उस वक्त हड़कंप मच गई जब एक युवती के ऑटो से उतरते ही एक सरफिरा युवक उस पर कूद गया और फिर युवती के साथ बदसलूकी करने लगा. दिनदहाड़े हो रही इस घटना से वह सहम गई, लेकिन फिर युवती अपने बचाव के लिए चीखने चिल्लाने लगी. बेबस नज़र आ रही युवती को बचाने के लिए स्थानीय लोगों को उस युवक से छुड़ाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी. क्योंकि वह युवक स्थानीय लोगों पर भी चाकू से हमला कर रहा था. इस दौरान एक दो लोग उसके चाकू से घायल भी हो गए.
वहीं, मिली जानकारी के अनुसार, अपने साथ हुई इस खौफनाक घटना के बाद युवती कुछ भी बोल पाने की स्थिति में नहीं है. लेकिन, अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि युवती पूरी तरीके से स्वस्थ है. युवती के साथ की गई इस हैवानियत की कोशिश से स्थानीय लोग काफी गुस्से में नजर आए. उन्होंने आरोपी की जमकर पिटाई भी कर दी.

स्थानीय लोगों ने युवक की पोल से बांधकर पिटाई भी की और फिर तुरंत पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. पुलिस ने मौका वारदात पर पहुंचकर युवक को हिरासत में ले लिया. मामले पर पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में यह बातें निकलकर सामने आई है कि युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त है, लेकिन पूरे मामले को लेकर जांच की जा रही है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment