Follow Us

शिक्षक ने लड़कियों के प्राइवेट पार्ट को करता था टच

शिक्षक ने लड़कियों के प्राइवेट पार्ट को करता था टच

बिहार के हाजीपुर जिले के एक स्कूल में उस वक्त हंगामा मच गया, जब स्कूल के अंदर ही एक टीचर को ग्रामीणों ने पीटना शुरू कर दिया. ये घटना औद्योगिक थाना क्षेत्र के राजकिशोर उच्च विद्यालय की है. विद्यालय की छात्राओं ने उस शिक्षक पर बड़े ही संगीन आरोप लगाए हैं. छात्राओं का कहना है कि गणित पढ़ाने वाले शिक्षक विकास कुमार उनके साथ अश्लील हरकत करते हैं. छात्राओं का कहना है कि टीचर विकास कुमार क्लासरूम बंद करके लड़कियों के प्राइवेट पार्ट को टच करता है. विरोध करने पर आरोपी शिक्षक स्कूल से नाम काटने का धमकी देता था. स्कूल की छात्रा ने कलयुगी टीचर की हरकत को अपने परिजनों से बताया तो उन्होंने स्कूल में घुसकर उसकी पिटाई कर दी.

जब इस घटना की जानकारी ग्रामीणों को मिली तो उन्होंने भी स्कूल में जमकर बवाल काटा. जिसके बाद पुलिस बुलानी पड़ी. स्कूल पहुंची पुलिस को ग्रामीणों का भारी आक्रोश को झेलना पड़ा. ग्रामीणों के गुस्से को देखकर पुलिसवालों को भी वहां से भागना पड़ा. वहीं ग्रामीणों ने आरोपी शिक्षक को कई घंटों तक स्कूल में ही बंधक बनाकर रखा. जिसके बाद बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स बुलाकर उसे ग्रामीणों के चंगुल से छुड़वाया गया. पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. इस गहमागहमी में एक पुलिसवाले की मैगजीन भी गायब हो गई.

इस मामले में सदर एसडीपीओ ओम प्रकाश ने बताया कि स्कूल में छात्राओं के साथ टीचर द्वारा अश्लील हरकत किए जाने का मामला सामने आया है. इसे लेकर स्थानीय लोगों ने हंगामा किया था. हंगामे को शांत करने गए एक पुलिसकर्मी की पिस्तौल की मैगजीन भी गायब हो गई है. पुलिस उसे तलाश कर रही है. उन्होंने बताया कि आरोपी टीचर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेकर जांच कर रही है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment