Follow Us

नाबालिग से गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

नाबालिग से गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

 

झारखंड के पलामू जिले के नौडीहा थाना क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप की वारदात हुई है. पुलिस ने वारदात के कुछ घंटे बाद ही तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार लोगों में मुकेश ठाकुर, सर्वेंद्र सिंह और शिवकुमार सिंह शामिल हैं.

बताया गया कि तीनों लड़के एक बारात में आए थे. उन्होंने बुधवार को तड़के करीब तीन बजे गांव की तीन लड़कियों को बंधक बनाकर दुष्कर्म की कोशिश की. इनमें से दो लड़कियां किसी तरह खुद को बचाकर भागने में सफल हो गईं. उन्होंने ही गांव में शोर मचाया तो घटना का खुलासा हुआ. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए मेदिनी नगर स्थित मेदिनी राय मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया.
गुमला में चाकू की नोंक पर छेड़खानी
1 अप्रैल, 2024 दिन मंगलवार को रांची के सदर थाना क्षेत्र स्थित बड़गायीं चौक के पास उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक युवती के ऑटो से उतरते ही एक सरफिरा युवक उस पर कूद गया और फिर युवती के साथ बदसलूकी करने लगा. दिनदहाड़े हो रही इस घटना से वह सहम गई, लेकिन फिर युवती अपने बचाव के लिए चीखने चिल्लाने लगी. बेबस नज़र आ रही युवती को बचाने के लिए स्थानीय लोगों को उस युवक से छुड़ाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी. क्योंकि वह युवक स्थानीय लोगों पर भी चाकू से हमला कर रहा था. इस दौरान एक दो लोग उसके चाकू से घायल भी हो गए.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment