Follow Us

कलयुगी पत्नी ने पति और सास पर किया जानलेवा हमला

कलयुगी पत्नी ने पति और सास पर किया जानलेवा हमला

के में एक कलयुगी पत्नी का कारनामा सामने आया है और उस कलयुगी पत्नी ने घरेलू विवाद के कारण अपने मायके वालों को घर बुलाकर उनके साथ मिलकर अपने पति और सास के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया है. जिसमें पति और सास गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसे पड़ोसियों ने दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दरअसल, पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के आमगोला भज्जू शाह लेन का है. जहां के रहने वाले मनीष कुमार की शादी आज से तकरीबन 6 वर्ष पूर्व वैशाली जिले के गोरौल लक्ष्मी नारायणपुर के रहने वाली पूजा देवी के साथ हुई थी. शादी के कुछ दिनों बाद मनीष कुमार की पत्नी के बीच अक्सर लड़ाई झगड़ा होने लगा, जिसको लेकर मनीष की पत्नी अपने मायके फोन कर देती थी.

इसके बाद बात बढती गई. मनीष की पत्नी के मायके वाले उसको मारने पीटने की धमकी दी जाने लगी. जिसके बाद देर शाम किसी बात को लेकर मनीष कुमार की पत्नी का सास के साथ झगड़ा हो गया. जिसके बाद मनीष की पत्नी ने अपने भाई को फोन कर बुला लिया और मनीष की मां की जमकर पिटाई कर उसके बाद मनीष पत्नी पूजा मनीष को फ़ोन करके घर पर बुलाया और मनीष की पत्नी ने अपने भाई और मां के साथ मिलकर मनीष की भी जमकर पिटाई कर दी.

घटना के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और घायल मनीष और उसकी घायल मां को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं पीड़ित मनीष कुमार ने मामले को लेकर काजी मोहम्मदपुर थाना की पुलिस से लिखित शिकायत की है. पुलिस मामले को दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment