Follow Us

JNU छात्रसंघ ने रोकी ‘इमरजेंसी पीरियड इन इंडिया’ की शूटिंग

JNU छात्रसंघ ने रोकी ‘इमरजेंसी पीरियड इन इंडिया’ की शूटिंग

 

जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया है. इस बार बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर सुधीर मिश्रा द्वारा निर्देशित फिल्म की शूटिंग के विरोध को लेकर के है. जी हां… सुधीर मिश्रा द्वारा बनने वाली एक फिल्म की शूटिंग जवाहरलाल नेहरु युनिवर्सिटी कैंपस के अंदर हो रही है. 6 अप्रैल को शूटिंग कैंपस के अंदर शुरू हो गई, जो 8 से 10 दिनों तक चलेगी.

लेकिन, इस फिल्म को लेकर स्थानीय छात्र संघ विरोध कर रहा है. जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी छात्र संघ के प्रेसिडेंट धनंजय ने बताया कि उन्हें सुधीर मिश्रा की फिल्म से कोई शिकायत नहीं है. छात्र संघ को दिक्कत इस बात से है की स्थानीय प्रशासन इस फिल्म की शूटिंग को लेकर के जेएनयू छात्र संघ से क्यों नहीं पूछा. साथ ही साथ धनंजय का आरोप है कि इस तरह से शूटिंग कैंपस में करवाकर जेएनयू प्रशासन कैंपस को कर्मशलाइजेशन कर रही है, जिसका छात्र संघ विरोध कर रहा है.
छात्र संघ का कहना है कि वह इस शूटिंग को कैंपस में नहीं होने देंगे, इसके लिए जेएनयू एस यू के द्वारा प्रशासन को एक मेल भी किया गया है. वहीं जेएनयू एस यू के प्रेसिडेंट धनंजय का कहना है कि उनको सुधीर मिश्रा या उनकी फिल्म से किसी तरह का विरोध नहीं है. जहां तक कि हम चाहते हैं जेएनयू प्रशासन उनसे शूटिंग करने के एवज में जो भी पैसा लिया है.

उन्होंने अपने बयान में आगे कहा कि आगे शूटिंग को कैंसिल करके उनको सारा पैसा वापस किया जाए, फिल्म शूटिंग के पहले दिन ही कैंपस में विवाद शुरू हो गया, जाहिर है जिस तरह स्थानीय छात्र संघ शूटिंग को नहीं करने के लिए अड़ा है, इससे साफ लगता है कि कैंपस के अंदर शूटिंग के विरोध का यह मामला अभी और आगे बढ़ सकता है.

आपको बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर सुधीर मिश्रा की अपकमिंग वेब सीरीज ‘इमरजेंसी पीरियड इन इंडिया’ को लेकर इन दिनों चर्चाओं में बने हुए हैं. इसी की शूटिंग के वो दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय पहुंचे हैं, जिसको लेकर जेएनयू छात्रसंघ ने विरोध किया और आपत्ति जताई. प्रोडक्शन मैनेजर का दावा है कि छात्रों ने डायरेक्टर के साथ मारपीट की और टीम को अपशब्द कहे गए. जब शूटिंग शुरू हुई तो छात्रों ने इसमें बाधा पहुंचाई.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment