Follow Us

कुख्यात चुन्नू ठाकुर नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार, बिहार पुलिस ने रखा था 3 लाख का इनाम

कुख्यात चुन्नू ठाकुर नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार, बिहार पुलिस ने रखा था 3 लाख का इनाम

बिहार STF ने नेपाल बॉर्डर से उत्तर बिहार का कुख्यात और जिले के टॉप 10 में शामिल अपराधियों में चर्चित राकेश कुमार उर्फ़ चुन्नू ठाकुर को गिरफ़्तार कर लिया हैं.जो लम्बे समय से फरार चल रहे थे और उसका एक लम्बा आपराधिक इतिहास रहा है. जिसका बिहार और उत्तर के आलावा मुजफ्फरपुर जिले सहित आस पास के जिले में इनके ऊपर 32 मामले दर्ज हैं. चुन्नू ठाकुर का नाम कई बड़े हत्याकांड में भी शामिल रहा है. इसको लेकर बिहार पुलिस ने 3 लाख रुपए का इनाम भी घोषित कर रखा था.

कुख्यात चुन्नू ठाकुर की गिरफ्तारी के बाद मुजफ्फरपुर पुलिस की कई टीम मुजफ्फरपुर के गन्नीपुर स्थित चुन्नू ठाकुर के आवास पर छापेमारी की और कई घंटो तक चली छापेमारी में घर से एक आटोमेटिक पिस्टल और चार जिन्दा कारतूस के साथ जमीन के कई महत्वपूर्ण कागज़त बरामद हुई हैं. उसके बाद पुलिस ने चुन्नू ठाकुर की पत्नी किरण वंदना को भी हिरासत में लिया है और उनसे भी पूछताछ जारी हैं. हालांकि चुन्नू ठाकुर की पत्नी के हिरासत में लेने से उनके पड़ोसी नाराज हो गए और एसएसपी ऑफिस के बाहर हंगामा करने लगे

.https://youtube.com/shorts/IzdCVHU09pQ?feature=share

पूरे मामले पर एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि चुन्नू ठाकुर जिले के टॉप 10 अपराधियों में शामिल हैं. जिसकी तलाश मुजफ्फरपुर पुलिस को काफी समय से थी.चुन्नू ठाकुर के खिलाफ हत्या,आर्म्स एक्ट, रंगदारी, मद्य निषेध से जुड़े कुल 32 मामले दर्ज हैं. जिसमे मुजफ्फरपुर के कई मामले में पुलिस उसे ढूंढ़ रही थी. बिहार STF की टीम ने नेपाल बॉर्डर के रक्सौल से बगहा पुलिस और मुजफ्फरपुर पुलिस की संयुक्त सहयोग से उसे गिरफ़्तार किया गया है. वहीं जब चुन्नू ठाकुर के घर पर छापेमारी हुई तो कई बैंको के पासबुक, चेकबुक, कई ATM कार्ड, जमीन से जुड़े कई दस्तावेज, कार और बस का चालान बरामद किया गया हैं. वहीं अवैध हथियार मिलने के बाद पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही हैं.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment