Follow Us

पति और ससुर का शिकार हुई मनीषा

पति और ससुर का शिकार हुई मनीषा

 

बिहार की लखीसराय पुलिस ने मनीषा हत्याकांड में बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने इस मामले में मृतका के पति और ससुर को ही गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि मृतका के पति और ससुर ने ही मनीषा की हत्या करके शव को हरोहर नदी में फेंक दिया था. जिसे पुलिस ने 25 फरवरी को टाउन थाना क्षेत्र के बालगुदर गांव के पास से बरामद किया था. पुलिस को चकमा देने के लिए आरोपियों ने मनीषा के अपहरण का फर्जी मुकदमा दर्ज कराया था. पुलिस ने जब जांच शुरू की तो सारी सच्चाई सामने आ गई.

एसपी पंकज कुमार ने बताया है कि मृतका मनीषा कुमारी के पिता ललन सिंह व ससुर सह बालगुदर गांव निवासी बबलू सिंह के द्वारा विगत 23 फरवरी को टाउन थाना में एक आवेदन देकर कहा गया कि 12 फरवरी को मनीषा कुमारी व उसके पति गौरव कुमार को दिल्ली जाने के क्रम में अज्ञात अपराधकर्मियों के द्वारा अपहरण कर लिया गया. इसके तहत टाउन थाना में कांड संख्या 156/24 के तहत अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया.

पुलिस जांच के दौरान बालगुदर निवासी राजो साहनी को गिरफ्तार किया गया. जब पुलिस ने उससे कड़ी पूछताछ किया तो उसने बताया की पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था. तंग आकर पति गौरव कुमार अपने पिता बबलू सिंह और राजो साहनी के साथ एक योजना बनाकर मनीषा की हत्या कर साक्ष्य छिपाने को लेकर शव को हरोहर नदी में फेंक दिया था. जिसे पुलिस ने पूर्व में ही शव को हरूहर नदी से बरामद किया था. पूछताछ व तकनीकी साक्ष्य संकलन करते हुए दो अन्य अप्राथमिकी अभियुक्त सह मृतका के ससुर बबलू सिंह पेसर स्व. महेश्वरी सिंह व बबलू सिंह के पुत्र सह मृतका के पति गौरव कुमार को गिरफ्तार किया गया.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment