Follow Us

चाचा ने भतीजी का किया रेप

चाचा ने भतीजी का किया रेप

बेगूसराय में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. 8 अप्रैल, 2024 दिन सोमावार को एक किशोरी युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने की बात बताई जा रही है. इस वारदात को अंजाम देने का आरोप लड़की के चचेरे चाचा पर लगा है. पीड़ित पक्ष ने आरोप लगाया कि चचेरे चाचा ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल, पीड़ित लड़की को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां परिजनों ने सदर अस्पताल में भी जमकर अस्पताल के खिलाफ हंगामा किया.

घटना मटिहानी थाना क्षेत्र की है. दूसरी ओर परिजनों का आरोप है कि जब किशोरी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया तो वहां डॉक्टर्स ने भी किशोरी की उम्र बढ़ाकर बताई. इसको लेकर परिजन गुस्सा हो गए और जमकर हंगामा किया. सदर अस्पताल में यह हंगामा घंटे तक चलता रहा. हंगामा होने के बाद फिर किशोरी की उम्र को घटाया गया.

परिजनों ने बताया कि वह लोग शहर में मजदूरी करते हैं घर में एक महिला के साथ एक किशोरी रहती थी, उसी का फायदा उठाकर रचियाही नयाटोला निवासी रुदल राय के बेटे मनीष कुमार ने उस किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. शाम में जब परिजन घर पहुंचे तो लहुलुहान किशोरी से घटना की जानकारी मिलते ही आग बगूला हो गए.
इस घटना के बाद परिजनों ने आरोपी युवक को पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी. पिटाई करने के बाद आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया. पीड़ित ने बताया कि पुलिस कों घटना की जानकारी देकर इलाज के लिये सदर अस्पताल में भर्ती कराया कराया.
इधर, थानाध्यक्ष ओम प्रकाश कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. दोषी के खिलाफ करवाई की जाएगी. इस मामले में पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment