Follow Us

नोएडा में एक और निठारी कांड, दुष्कर्म की घटना से फिर दहल गया इलाका

नोएडा में एक और निठारी कांड, दुष्कर्म की घटना से फिर दहल गया इलाका

उत्तर प्रदेश के नोएडा से इंसानियत व मानवता को तार-तार किए जाने की घटना सामने आई है. यहां भंडारा खिलाने के बहाने पांच वर्ष की मासूम बच्ची को उसी के पड़ोसी ने उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. युवक ने बच्ची को मोबाइल में अश्लील वीडियो भी दिखाई. परिजनों ने का कहना है कि थाने और पुलिस चौकी के चक्कर काटने के बाद जब वह बच्ची का मेडिकल करवाने जिला अस्पताल ले गए तो डॉक्टरों ने भी उनकी मदद नहीं की.

पड़ोसी है आरोपी
जानकारी के मुताबिक, नोएडा के थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के निठारी गांव में एक पांच साल की मासूम बच्ची के साथ पास के रहने वाले एक युवक ने घिनौनी हरकत की. मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास कर आरोपी फरार हो गया. पीड़िता के परिजनों का कहना है कि घटना की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी पड़ोसी है. पांच वर्ष की बच्ची को सोमवार को भंडारा खिलाने के बहाने पड़ोस में रहने वाले एक युवक अपने साथ ले गया, उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया.
स्वजन का आरोप है कि बच्ची का मेडिकल कराने के लिए थाने और पुलिस चौकी के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं. पुलिस उनकी सुनवाई नहीं कर रही है. थाना सेक्टर-20 प्रभारी ने बताया कि इस मामले में पीड़ित से तहरीर प्राप्त कर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है. शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.

पहले भी सुर्खियों में आया है यह निठारी गांव
नोएडा की इसी निठारी गांव में साल 2006 में हुई वारदात ने सबको हिला दिया था. जिस वजह से वारदात के 18 साल भी लोग इस गांव के नाम सुनने भर से डर जाते हैं. यह वही निठारी गांव है जहां पर मोनिंदर सिंह पंढेर और सुरेंद्र कोली को 19 बच्चों की हत्या, यौन शोषण और सबूत मिटाने के आरोप में 22 जुलाई 2017 को सीबीआई कोर्ट ने दोषी ठहराते हुए 24 जुलाई की तारीख सजा सुनाने के लिए मुकर्रर की थी.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment