Follow Us

नौकरी के बहाने किशोरी को बनाया हवस का शिकार

नौकरी के बहाने किशोरी को बनाया हवस का शिकार

नोएडा में स्थित एक मॉल के बेसमेंट में नाबालिग के साथ दुष्कर्म की सनसनी खेज वारदात सामने आई है. कोतवाली सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-75 स्थित स्पेक्ट्रम मॉस के बेसमेंट में एक दुकानदार ने इस पूरी घटना को अंजाम दिया है. नौकरी का झांसा देकर नाबालिग को बुलाया गया था स्पेक्ट्रम मॉल.

बता दें कि पीड़ित के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी शोरन सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. घटना रविवार रात की बताई जा रही है. इसी के साथ नोएडा पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मूलरूप से बिहार की रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी नोएडा में रहती है. यहां उसकी मुलाकात मथुरा के गांव दतिया के शोरन सिंह से हुई.
पुलिस ने आगे बताया कि शोरन स्पेक्ट्रम मॉल के बेसमेंट स्थित एक दुकान पर काम करता था. रविवार को शोरन किशोरी को दुकान पर काम दिलाने के बहाने लेकर गया था. पुलिस ने बताया कि रात के वक्त शोरन ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया था. इसके बाद आरोपी ने किशोरी को विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी थी.

पुलिस ने आगे जानकारी देते हुए कहा कि बीते सोमवार को किशोरी अपने परिवार के साथ पुलिस के पास पहुंची थी और पूरे मामले की जानकारी देते हुए मामला दर्ज करवाया था. मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने किशोरी का मेडिकल करवाया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश के लिए एक ठीम का गठन भी किया.

नोएडा डीसीपी विद्या सागर मिश्र ने जानकारी देते हुए कहा कि आरोपित शोरन सिंह को जोडियक चौराहे के पास से मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया. आरोपित को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment