Follow Us

ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी के कर्मी से अपराधियों ने की लूटपाट, बाइक भी जलाया

ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी के कर्मी से अपराधियों ने की लूटपाट, बाइक भी जलाया

मुजफ्फरपुर में अपराधियों का एक नया कारनामा सामने आया है, जहां ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी से बुक समान डिलीवरी देने जा रहे कर्मी को लूट का अपना शिकार बनाया. अपराधियों ने उसकी बाइक, कैश और पार्सल वाले बैग को लूट लिया और सबूत मिटाने की नियत से लूटी गई बाइक को फूंक डाला. शिकायत मिलते ही सकरा थाने की पुलिस मामले की जांच करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी में जुट गई है. घटना सकरा थाना क्षेत्र के मारकन रेलवे फाटक के पास का है. बाइक सवार अपराधियों ने ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी का पार्सल देने पहुंचे कर्मी से हथियार के बल पर लूट की वारदात को अंजाम दिया दिया है और पुलिस के द्वारा पकड़े जाने के डर से लूटे गए बाइक को फूंक डाला.
बता दें कि सकरा थाना क्षेत्र के मारकन रेलवे फाटक के समीप 8 अप्रैल को ऑनलाइन शॉपिंग के माध्यम से बुक कर पार्सल से मंगाए गए मोबाइल का डिलीवरी करने के लिए डिलीवरी बॉय ने पार्सल बुक करने वाले हन्नी नामक युवक को फोन कर बताया कि आपका एक पार्सल आया हुआ है जो आपको डिलीवर करना है. जिसके बाद हन्नी नामक एक अपराधी ने डिलीवरी बॉय को बोला कि अभी मैं घर से बाहर हूं और वापसी में फोन करना. जिसके बाद डिलीवरी बॉय बाकी पार्सल को डिलीवर करने के लिए निकल गया. जब वह पार्सल डिलीवर करने के बाद हन्नी नामक युवक ने फोन किया तो फोन रिसीव करने वाले युवक ने बोला कि तुम मारकन चौक पर आओ.

उसके बाद डिलीवरी बॉय पार्सल लेकर मारकन चौक पर पहुंचा तो हन्नी नामक युवक ने फोन कर डिलीवरी बॉय को हसनपुर शिव मंदिर के पास आने के लिए बोला.जब डिलीवरी बॉय हसनपुर शिव मंदिर पर पहुंचा तो एक बार फिर से उसे लक्ष्मी चौक आने के लिए बोला गया,फिर डिलीवरी बॉय फोन आने के बाद हसनपुर शिव मंदिर से जैसे ही मारकन रेलवे फाटक से होते हुए लक्ष्मी चौक जाने के लिए निकला तभी एक अपाचे से पहुंचे तीन अपराधियों ने डिलीवरी बॉय को घेर लिया और हथियार दिखाकर डिलीवरी बॉय का बाइक,कैश और बाइक पर रखे गए सभी पार्सल को भी लूट लिया. घटना के बाद तत्काल डिलीवरी बॉय घटना की सूचना सकरा थाना की पुलिस को दिया.जिसके बाद सकरा थाना की पुलिस ने मामले की जांच कर अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी में जुट गई. लेकिन इसी बीच पुलिस को सूचना मिली अपराधियों के द्वारा लूटी गई बाइक को थाना क्षेत्र के पिलखी गांव के समीप आग के हवाले कर दिया गया. जिसमें बाइक पूरी तरह जलकर राख हो गया. उसके बाद जले हुए बाइक को सकरा थाना की पुलिस ने बरामद कर लिया है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment