Follow Us

एन मंडल ने संघर्ष से हासिल किया है मुकाम, जन्मदिन पर लगा बधाइयों का तांता

एन मंडल ने संघर्ष से हासिल किया है मुकाम, जन्मदिन पर लगा बधाइयों का तांता

N Mandal Birthday : आज, 13 अप्रैल, भारतीय सिनेमा के दिग्गज एडिटर और निर्देशक एन मंडल (N Mandal) अपना 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। एन मंडल एक प्रतिभाशाली एडिटर और निर्देशक हैं, जो अपनी कुशलता से सिनेमा के क्षेत्र में उत्कृष्टता की ओर प्रेरित करते हैं।

वे शिवाय प्रोडक्शंस के संथापक और साइनसिने फिल्म फेस्टिवल के संस्थापक और निदेशक भी हैं, जो अंतर्राष्टीय चल चित्र महोत्सव है अद्वितीय सिनेमा को प्रोत्साहित करने का काम करते हैं। आपको बता दे कि एन मंडल वर्ल्ड रेकोर्ड होल्डर भी है।

आज इस विशेष दिन पर, उनके फैंस सोशल मीडिया और फोन पर उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। साथ ही, फिल्मी हस्तियां के लोग भी उन्हें शुभकामनाएं भेज रही हैं। मैथिलि सिनेमा से जुड़े लोग भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं और बधाइयां दे रहे हैं। सरकारी पदाधिकारी, नेता और अभिनेता जन्मदिन की शुभकामनाएं और बधाइयां दे रहे हैं।

एन मंडल ने अपने सोशल मीडिया फेसबुक एक्स पर लिखा ‘’मेरे जन्मदिन पर शुभकामनाएं देने के लिए धन्यवाद आप सब का स्नेह मेरी शक्ति है, आपका प्यार मेरी सबसे बड़ी पूँजी है। इस बार भी हजारों सन्देश आए, बहुत कोशिश कि लेकिन सबका जवाब नहीं दे पाया। आप सबका दिल से धन्यवाद ।

एन मंडल बिहार के समस्तीपुर जिले के है उनका योगदान सिनेमा के क्षेत्र में अत्यंत महत्वपूर्ण है, उनके संवादों और निर्देशन से नई प्रेरणादायक कहानियों का उजागर किया है, और हमारा न्यूज़ चैनेल उनके आगामी परियोजनाओं के लिए उन्हें शुभकामनाएं और सफलता की शुभकामनाएं देती हैं।

pnews
Author: pnews

Leave a Comment