Follow Us

ससुराल आए युवा शिक्षक की संदिग्ध स्थिति में मौत, परिजनों ने ससुरालवालों पर लगाया हत्या का आरोप

ससुराल आए युवा शिक्षक की संदिग्ध स्थिति में मौत, परिजनों ने ससुरालवालों पर लगाया हत्या का आरोप

बिहार के जहानाबाद में ससुराल आये युवा शिक्षक की संदिग्ध हालात में मौत हो गयी. घटना के बाद शिक्षक के परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगा रहे है. इसे लेकर ससुराल वाले और शिक्षक के परिवारों ने पोस्टमार्टम हाउस के पास जमकर बवाल काटा. घटना नगर थाना क्षेत्र के बड़ी संगत मोहल्ले की है. इधर हंगामा की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई और बवाल काट रहे दोनों पक्षों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया और मामले की छानबीन करने में जुटी है.
मृतक शिक्षक दुल्हिन बाजार थाना अंतर्गत एनखां गांव निवासी बैधनाथ प्रसाद गुप्ता बताया जाता है. जो सरकारी स्कूल में शिक्षक के पद पर कार्यरत थे. घटना के संबंध में शिक्षक के परिजनों ने ससुरालवालों पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए बताया कि बैधनाथ गुप्ता शुक्रवार को अपने ससुराल आया था. जहां जॉब और पैसे की लालच में आकर पत्नी ने अपने घर वालो के साथ मिलकर उसकी हत्या की है.

परिजनों का आरोप है कि जब से दोनों की शादी हुई है तब से ज्यादातर वह मायके में रहती है. जिससे लगता है कि उसका कोई चक्कर है. वहीं मायके वालों ने बताया कि शिक्षक बैधनाथ गुप्ता पिछले कई दिनों से मानसिक बीमारी से पीड़ित थे. उनके कई जगहों पर इलाज भी कराया गया. एक दिन पूर्व वह अपने ससुराल इलाज के लिए आए थे. जहां रात्रि में उनका मौत हो गयी. मौत की खबर सुनते ही शिक्षक के परिजन आनन फानन में जहानाबाद पहुंच गए. जहां उन्होंने ससुराल वालों पर हत्या करने का आरोप लगाया है.
इसे लेकर परिजनों ने पत्नी समेत छह लोगों के खिलाफ नगर थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. वहीं थाने में शिकायत करने को लेकर परिजन और ससुराल वाले पोस्टमार्टम के समीप दोनों पक्षों आपस में ही उलझ गए. काफी देर तक आपस में तू-तू मैं- मैं करते हुए बवाल काटा. इधर घटना की सूचना पर मौके पर नगर थाना की पुलिस पहुंच गई और दोनों पक्षों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया. थानाध्यक्ष ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता लगेगा कि शिक्षक की मौत कैसे हुई है?

pnews
Author: pnews

Leave a Comment