Follow Us

पूर्णिया में  जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, तैयारी में जुटा प्रशासन

पूर्णिया में  जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, तैयारी में जुटा प्रशासन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  16 अप्रैल को पूर्णिया पहुंचकर एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर रंगभूमि मैदान में विशाल मंच और पंडाल बनाया गया है. मंच को गेरुआ और हरा रंग के कपड़े से सजाया गया है.

बता दें कि प्रधानमंत्री कल 1 घंटा 25 मिनट तक पूर्णिया में रहेंगे. वह एयरफोर्स के BBJ विमान से गया से 12:10 PM पर चूनापुर वायुसेना हवाई अड्डा पर पहुंचेंगे. वहां से MI 17 हेलीकॉप्टर से इंदिरा गांधी स्टेडियम आएंगे. फिर 12:45 बजे प्रधानमंत्री रंगभूमि मैदान स्थित जनसभा के मंच पर पहुंचेंगे. 1:25 बजे प्रधानमंत्री रंगभूमि मैदान से रवाना होंगे और 1.35 बजे वह MI 17 हेलीकॉप्टर से पश्चिम बंगाल के बेलूरघाट के लिए रवाना हो जाएंगे. प्रधानमंत्री के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी, चिराग पासवान, उपेंद्र कुशवाहा के अलावे डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा के साथ-साथ कई मंत्री भी मंच पर होंगे.

प्रधानमंत्री पूर्णिया के एनडीए प्रत्याशी संतोष कुशवाहा के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे. साथ ही सीमांचल और बिहार को बड़ा मैसेज देंगे. प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर आज रंगभूमि मैदान में डीएम कुंदन कुमार और एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा के द्वारा संयुक्त ब्रीफिंग किया गया. सभी पुलिस अधिकारियों और कर्मियों को उनकी ड्यूटी की जानकारी दी गई. इस मौके पर एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा को लेकर सख्त व्यवस्था की गई है. पूरी सुरक्षा व्यवस्था एसपीजी के हाथों में होगी. कुल 32 एंट्री गेट बनाए गए हैं. जिसमें वीआईपी और मीडिया के लिए अलग गैलरी बनाई गई है. आम जनता के लिए और नेताओं के बैठने के लिए हजारों कुर्सियां लगाई गई है.

https://youtube.com/shorts/IzdCVHU09pQ?feature=share

pnews
Author: pnews

Leave a Comment