Follow Us

चाईबासा में ट्रिपल मर्डर, पति ने नशे में 2 बेटी समेत पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर ले ली जान

चाईबासा में ट्रिपल मर्डर, पति ने नशे में 2 बेटी समेत पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर ले ली जान

 

झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम के चाईबासा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है है. यहां शराब के नशे में धुत्त एक शख्स ने अपनी दो मासूम बेटी और अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी है. इस घटना के बाद आरोपी शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. इस घटना की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई है.

मामला चाईबासा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लादुराबासा गांव का है. घटना का कारण मामूली घरेलु विवाद बताया जा रहा है. गांव में हुए इस ट्रिपल मर्डर की घटना से गांव सन पड़ गया है. जिस शख्स पर अपनी दो बेटी और पत्नी की हत्या का आरोप है. उसका नाम गुरूचरण पाड़ेया है. बताया जा रहा है कि गुरुचरण पाड़ेया रोज शराब पीकर आता था और अपनी पत्नी से मामूली विवाद में झगड़ा मारपीट करता था.

पति ने नशे में धुत्त होकर 2 मासूम बेटी समेत पत्नी की ली जान
सोमवार की रात को भी गुरुचरण पाड़ेया अपने घर शराब के नशे में धुत्त होकर पहुंचा था. उसकी पांच साल की बेटी रेणुका पाड़ेया घर के अन्दर थी. जबकि मां जानो बुड़ीउली अपनी एक साल की बच्ची सुमी पाड़ेया को दूध पिला रही थी. पति गुरुचरण पाड़ेया ने फिर से नशे में धुत्त होकर पत्नी से झगड़ा करना शुरू किया. जिसके बाद पति ने घर पर रखा धारदार कुल्हाड़ी उठाया और सबसे पहले घर के अन्दर मौजूद बड़ी बेटी रेणुका पाड़ेया पर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या की. उसके बाद गुरुचरण ने मां दूध पी रही एक साल की बच्ची सुमी पाड़ेया पर कुल्हाड़ी से वार किया और उसकी भी जान ले ली. पत्नी जानो बुड़ीउली दो बेटियों की हत्या से सन रह गयी और पति से भीड़ गयी.

जिसके बाद पति ने पत्नी की भी कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी. घटना की सुचना पुलिस को दी गयी. पुलिस घटना स्थल पहुंची और आरोपी गुरुचरण पाड़ेया को मौके से गिरफ्तार कर लिया. वहीं आरोपी की पत्नी और दो बेटियों का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए चाईबासा भेज दिया. इस घटना की प्रत्यक्षदर्शी खुद आरोपी की माँ है. जिसने इस हत्याकांड को अपनी आँखों से देखा. घटना के दौरान वह भी घर पर मौजूद थी, लेकिन अपने बेटे की हिंसक प्रवृत्ति को देख वह किसी तरह जान बचाकर मौके से भाग गयी. आरोपी की मां ने ही पुलिस को जानकारी देकर हत्यारे बेटे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी बेटे को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment