Follow Us

बिहार में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 3 की मौत, 12 घायल

बिहार में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 3 की मौत, 12 घायल

बिहार के आरा में गुरुवार (18 अप्रैल) की देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ. यहां चरपोखरी थाना के मुकुंदपुर गांव के पास एक ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 12 लोग घायल बताए जा रहे हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक, सभी लोग एक तिलक समारोह से लौट रहे थे. इस दौरान मुकुंदपुर के पास डायवर्शन था जहां ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई. घटना के वक्त ट्रैक्टर-ट्रॉली में 20 से 25 लोग सवार थे. सभी मुकुंदपुर गांव के रहने वाले विनोद की बेटी फूला कुमारी के तिलक समारोह में गए थे. हादसे के बाद शादी की खुशी गम में तब्दील हो गई.
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि अगिआंव बाजार थाना क्षेत्र के तिवारीडीह गांव से सभी लोग ट्रैक्टर-ट्रॉली से मकुंदपुर गांव में तिलक समारोह में शामिल होने के लिए गए थे. देर रात 2 बजे के आस-पास सभी लोग ट्रैक्टर ट्रॉली से ही वापस लौट रहे थे. तब ही मकुंदपुर के समीप नाहर के गड्ढे में ट्रैक्टर अन्यंत्रित हो कर पलट गई, जिसमें 3 की मौत हो गई. दुर्घटना में जिन तीन लोगों की मौत हुई है, उसमें तिवारीडीह गांव निवासी भदई मुसहर और निर्मल मुसहर हैं. वहीं तीसरा मृतक मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के रतनपुर गांव का रहने वाला है. सभी लोग लड़की पक्ष के बताए जा रहे हैं.
घटना को लेकर चरपोखरी थाना के SI डीके निराला ने बताया कि ट्रैक्टर ट्रॉली पूरी तरह से पलट गई. घटना में तीन लोगों की मौत हुई है, जबकि कई लोग जख्मी हैं. सभी लोगों को एम्बुलेंस बुलाकर चरपोखरी पीएचसी और सदर अस्पताल भिजवाया गया. जहां उनका इलाज कराया जा रहा है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस पहुंची और मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेजा.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment