Follow Us

उधार के पैसे मांगने पर दुकानदार को रॉड से मारा

उधार के पैसे मांगने पर दुकानदार को रॉड से मारा

बिहार के अरवल जिले में एक दुकानदार को उधार के पैसे मांगना महंगा पड़ गया. दरअसल जिले के कुर्था थाना क्षेत्र के कुर्था बाजार निवासी कृष्णा प्रसाद गुप्ता के 45 वर्षीय पुत्र सुरेंद्र कुमार की रॉड से मार कर हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि मृतक कुर्था बाजार में इलेक्ट्रॉनिक दुकान खोले हुए था और जहानाबाद जिले के शकूराबाद थाना क्षेत्र के फ़ौलादपुर में एक युवक को बिजली के तार उधार दिया था. तभी शुक्रवार की देर शाम अपने दोस्तों के साथ सुरेंद्र शकुराबाद थाना क्षेत्र के मिचाईचक गांव गए हुए थे.
लौटने के क्रम में फ़ौलादपुर गांव के पास तीनों दोस्तों के साथ उक्त युवक के पास अपने बिजली के तार के बकाए राशि मांगने लगा. इसके बाद दोनों में जमकर बकझक हुई और बकझक होते-होते मामला हाथापाई पर आ गया. देखते ही देखते आरोपियों ने इलेक्ट्रॉनिक दुकानदार पर रड से हमला कर दिया. इस घटना में घायल दुकानदार को पहले निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया उसके बाद उसकी हालत बिगड़ देख सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया गया. जहां शनिवार की दोपहर में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

मौत के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. सदर अस्पताल से डॉक्टर ने पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों को सौंप दी. मृतक के पिता कृष्णा प्रसाद गुप्ता ने पुलिस को दिए फर्द बयान में कहा कि दोस्तों के साथ शकुराबाद से लौट रहा था. तभी फौलादपुर एवं मिचाईचक चक गांव के बीच रवि रंजन कुमार उर्फ घागा ने बिजली के तार के उधार पैसे मांगने को लेकर विवाद हुआ. किसी ने इस दौरान रोड से हमला कर दिया जिसमें उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment