Follow Us

पैसे के विवाद में की चिकन दुकानदार की पीट-पीटकर हत्या

पैसे के विवाद में की चिकन दुकानदार की पीट-पीटकर हत्या

 

मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आ आ रही है. जहां देर शाम एक चिकन दुकानदार की दुकान पर हुए विवाद के बाद पीट पीटकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है. अधेड़ उम्र के दुकानदार की लाश खेत में एक पेड़ के निकट मिली. मृतक दुकानदार के गांव के लोगो ने बताया कि उस व्यक्ति को पड़ोस के गांव के ही 20 से 25 लोग उठा कर ले गए और पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी है. हत्या करने के बाद लाश को उसके गांव में सड़क के किनारे एक खेत मे फेंक दिया है. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. मौके पर पहुंची सकरा थाना की पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सकरा थाना क्षेत्र के संघोपट्टी निवासी 50 वर्षीय हरेंद्र राम मुर्गा का दुकान चलाता था. वहीं पर विवाद हुआ था. जिसके बाद उसकी कुछ लोगों ने जमकर पिटाई कर दी. फिर उसे दुकान से उठा कर ले गए और फिर बुरी तरह उसकी पिटाई कर हत्या कर दिया. मृतक के गले में चोट के निशान भी देखे गए हैं. हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

परिजनों ने बताया कि उन्हें शाम में जानकारी मिली की हरेंद्र राम की लाश सड़क किनारे एक खेत में रखी हुई है, कुछ लोगों ने बताया कि कई लोग उन्हें उठा कर ले गए थे और ले जाकर जमकर पिटाई कर दी थी जिसके बाद उसकी मौत हो गई. इस मामले को लेकर पड़ोस के गांव के ही कई लोगों को आरोपी बनाया गया है. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए SKMCH भेज दिया है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment