Follow Us

प्रेम विवाह से नाखुश परिजनों ने की दामाद की हत्या

प्रेम विवाह से नाखुश परिजनों ने की दामाद की हत्या

 

अंतरजातीय प्रेम विवाह करने के बाद कई बार लड़का या लड़की मारने के मामले सामने आते हैं. ऐसा ही ताजा मामला यमुनानगर से सामने आया है. जहां लड़की के परिजनों द्वारा अपने ही दामाद अभिषेक की निर्मम हत्या कर दी गई. करीब एक साल पहले अभिषेक और रिशु ने प्रेम विवाह किया था. मगर रिशु के परिजन इस विवाह से खुश नहीं थे.

लेकिन, रिशु और अभिषेक ने अपने परिवार वालों के खिलाफ जाकर शादी कर ली. शादी के बाद करीब 1 साल से दोनों जीरकपुर में रह रहे थे. अब तक सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था. मगर बीती रात अभिषेक अपने दोस्तों के साथ यमुनानगर में किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचा. इस बात की भनक अभिषेक के ससुराल वालों को लग गई. जो उसके खून के प्यासे बने हुए थे.

मगर अभिषेक आने वाले खतरे से अनजान था. देर रात अभिषेक अपने दोस्तों के साथ जैसे ही यमुनानगर में पहुंचा. बाईकों पर सवार करीब आधा दर्शन युवकों ने अभिषेक और उसके दोस्तों पर तलवारों और चाकू से हमला बोल दिया. इससे पहले की अभिषेक कुछ समझ पाता वह बुरी तरह से घायल हो चुका था और अस्पताल जाते-जाते उसने दमतोड़ दिया.

इस हमले में अभिषेक के दो दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. वारदात का पता चलते ही रिशु भी यमुनानगर पहुंच गई और उसका रो-रो कर बुरा हाल है. रिशु के हाथों की मेहंदी और पहने हुए लाल चूड़ें का रंग भी अभी फीका नहीं पड़ा था की उसकी जिंदगी बेरंग हो गई. वहीं पुलिस का कहना है कि अभिषेक पर हमला लड़की के परिजनों द्वारा करवाया गया है लिहाजा मामला दर्ज कर हमलावरों की तलाश तेज कर दी गई है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment