Follow Us

बाप-बेटे की शर्मनाक हरकत! नाबालिक छात्रा को निर्वस्त्र कर नचाया और बेल्ट से पीटा

बाप-बेटे की शर्मनाक हरकत! नाबालिक छात्रा को निर्वस्त्र कर नचाया और बेल्ट से पीटा

 

इंदौर। प्रदेश की आर्थिक राजधानी में एक बार फिर हैवानियत का मामला सामने आया है.यहां एक मकान मालिक और उसके बेटे ने शराब के नशे में नाबालिग किराएदार (नर्सिंग की छात्रा) और उसके दोस्त को निर्वस्त्र कर फिल्मी गाने पर नचाया और फिर बेल्ट से उनकी पिटाई की है. पीड़ित छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने दोनों बाप बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना इंदौर के नंदानगर की है. जहां सीधी जिले की 17 वर्षीय छात्रा इंदौर में किराए के मकान में रहकर नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी. कुछ दिन पहले ही उसकी पढ़ाई पूरी हो गई थी और वह अपने घर जाने की तैयारी कर रही थी.

मकान मालिक ने की जबरदस्ती
शुक्रवार 29 मार्च को उसने पीथमपुर में रहने वाले अपने दोस्त से बात की और उससे कहा कि रूम पर बचा हुआ राशन चावल, अनाज आकर ले जाए. करीब शाम चार बजे छात्रा का दोस्त नंदानगर स्थित रूम पर आ गया था. रात को दोनों खाना खाकर बात कर ही रहे थे तभी करीब 11 बजे मकान मालिक कपिल उनके घर में आ गया और वह जबरदस्ती छात्रा के रूम में घुसा. छात्र के साथ छेड़छाड़ और मारपीट करने लगा.

 

निर्वस्त्र कर बेल्ट से मारा
रूम मालिक ने छात्रा और उसके दोस्त को निर्वस्त्र किया और मोबाइल पर तेज आवाज में फिल्मी गाने बजाने लगा. वह अपने साथ बीयर भी लेके आया था और उनके सामने पीने लगा. छात्रा व युवक से फिल्मी गाने पर निर्वस्त्र कर डांस करवाया. फिर आरोपी कपिल ने अपने बेटे को भी बुलाया और बेल्ट से छात्रा और उसके दोस्त को बुरी तरह मारा.

बाप-बेटे के खिलाफ मामला दर्ज
डीसीपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि मकान मालिक के द्वारा छात्रा के कपड़े उतारने और उसके साथ छेड़छाड़ करने की हरकतें की गई हैं. उसके बेटे ने छात्रा और उसके मित्र के साथ मारपीट भी की है. मामले में परदेशीपुरा पुलिस नाबालिग छात्रा की शिकायत पर मकान मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है. नाबालिग बेटे को हिरासत में लिया गया है. दोनो आरोपियों पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment