Follow Us

अपराधियों ने युवक के सीने में गोली मारकर की हत्या, मृतक ननिहाल में रहकर करता था पढ़ाई

अपराधियों ने युवक के सीने में गोली मारकर की हत्या, मृतक ननिहाल में रहकर करता था पढ़ाई

 

बिहार के सहरसा में अज्ञात अपराधियों ने 22 वर्षीय युवक के सीने में गोली मारकर हत्या कर दी. घटना सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के माखन टोला की है. मृतक युवक का नाम 22 वर्षीय शिवम चौधरी बताया जाता है जो अपने ननिहाल में रहकर पढ़ाई कर रहा था
घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक रोज की तरह देर रात भी अपने मामा के साढू के नवनिर्मित घर पर अकेले सोने गया हुआ था. सुबह जब काफी देर तक वह अपने मामा के घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसके मोबाइल पर फोन किया, लेकिन मोबाइल स्विच ऑफ था.

जमीन पर पड़ा मिला युवक का शव
वहीं आशंका होने पर जब उसे देखने के लिए परिजन मौके पर पहुंचे तो खून से लथपथ उसका शव जमीन पर पड़ा हुआ था और उसके सीने में गोली के निशान पाए गए. इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस ने मृतक का मोबाइल फोन और लैपटॉप किया जब्त
वहीं पुलिस ने मौके से मृतक का मोबाइल फोन और लैपटॉप जब्त करते हुए छानबीन शुरू कर दी है. फिलहाल युवक की हत्या किसने और क्यों कि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट
वहीं एक ओर सहरसा में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई. इस दौरान एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के एक दंपत्ति को लाठी डंडे से पीट पीट कर बुरी तरह घायल कर दिया. दम्पत्ति को बेहोशी के हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना डरहार ओपी क्षेत्र के लालपुर वार्ड नम्बर- 6 की है.

पीड़ित दम्पत्ति के नाम 45 वर्षीय भूमि यादव और 35 वर्षीय शुभकला देवी बताया जाता है. घटना के सम्बंध में पीड़ित पक्ष की माने तो इनकी निजी जमीन पर गांव के रहने वाले पृथ्वीचंद यादव, सुरेश यादव, नीरज यादव, दुलारचंद यादव समेत अन्य लोग जबरन घेरा बन्दी कर रहे थे. जिसका विरोध करने पर सभी लोग लाठी डंडे से मारपीट करने लगे. इस दौरान दंपति भूमि यादव और शुभकला देवी गंभीर रूप से घायल हो गई. पीड़ित पक्ष ने थाने में शिकायत कर उचित कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

 

pnews
Author: pnews

Leave a Comment