Follow Us

नवादा में एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या

नवादा में एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या

नवादा में बारात में खाने को लेकर हुए मारपीट में एक शख्स की मौत हो गई. शख्स नवविवाहिता बहन को लाने गया था. तभी पांच लोगों के बीच मारपीट हो गई और इसे छुड़ाने गए शख्स को मारपीट कर घायल कर दिया. घटना के बाद गांव में अफरातफरी का माहौल हो गया था. घटना के अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया. साथ ही घटनास्थल पहुंचकर तहकीकात में जुटी है.

घटना नवादा जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के देवी बीघा गांव में हुईं, जहां पीट-पीटकर एक अधेड़ की हत्या कर दी गई है. यह पूरा मामला बुधवार का है, जहां मृतक की पहचान स्व. रामेश्वर यादव के पुत्र 50 वर्षीय ब्रह्मदेव यादव के रूप में की गई है. अधेड़ की पीट-पीटकर कर हत्या के बाद इलाका में दहशत का माहौल कायम हो गया है.

मृतक के बेटा धीरज कुमार ने बताया कि 20 अप्रैल को अलीगंज थाना क्षेत्र के इस्त्री गांव बारात गया था, बारात में खाना खाने को लेकर विवाद हो गया था. विवाद के क्रम में कुछ लोगों के साथ मारपीट भी हुई थी और फिर पूरे मामला को समझौता भी कर दिया गया था. आज लड़की के भाई अपनी बहन को विदा करवाने के लिए देवी बीघा गांव पहुंचे थे. इसी दौरान गांव की पांच लोगों ने मिलकर लड़की के भाई के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया.
पीड़ित परिवार ने बताया कि मारपीट की घटना की जानकारी मिलते ही मेरे पिता घटनास्थल पर पहुंचकर समझा बूझकर कर मामला को शांत कर रहे थे. इसी दौरान गांव के लोगों ने अचानक मेरे पिता पर ही टूट पड़े और मेरे पिता के साथ ही मारपीट करना शुरू कर दिया. जिसके बाद मारपीट के दौरान मेरी पिता की मौत हो गई. पांच लोगों ने मिलकर मेरे पिता की हत्या कर दिया है. हत्या के बाद सभी पांचों लोग घटना स्थल से फरार हो गए हैं.
घटना की जानकारी स्थानीय पकरीबरावां थाना प्रभारी अजय कुमार को दी गईं. जहां घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया है. थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि जानकारी मिली है कि 20 अप्रैल को बारात में भोजन को लेकर विवाद हुआ था और जब आज लड़की के भाई देवी बीघा पहुंचे तो उनके साथ मारपीट की जा रही थी. बीच बचाव करने पहुंचे एक अधेड़ की मौत हो गई है. इस पूरे मामला की जांच की जा रही है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment