Follow Us

JDU नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या,आक्रोशित भीड़ ने किया पटना-गया रोड को जाम

JDU नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या,आक्रोशित भीड़ ने किया पटना-गया रोड को जाम

 

पटना में JDU नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई है. जानकारी के अनुसार, पुनपुन थानान्तर्गत बड़हियाकोल में 24 अप्रैल की रात्रि 12:15 बजे के करीब अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी. गोली लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका दोस्त मुनमुन घायल हो गया.

लोगों ने किया हंगामा

इस घटना के बाद गुस्से में लोग सड़क पर उतर आए और हंगामा करने लगे. मामले की गंभीरता को देखते हुए पटना के सिटी एसपी पूर्वी भरत सोनी भी घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों को समझाने की कोशिश की. उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. वहीं, पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र की आरजेडी प्रत्याशी मीसा भारती भी मौके पर पहुंची और उन्होंने लोगों से बात की. इस घटना के बाद कई घंटों तक NH 83 पर जाम लगा रहा, जिस वजह से यातायात प्रभावित रहा.

इस मामले को लेकर सिटी एसपी पूर्वी भरत सोनी ने जानकारी बताया कि सूचना पर त्वरित कार्रवाई की गई. घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने सौरभ कुमार को मृत घोषित कर दिया. वहीं, उसका दोस्त मुनमुन कुमार घायल है. मामला दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है.

रिसेप्शन में शामिल होने गए थे सौरभ कुमार

इस मामले को लेकर पटना के मसौढ़ी एसडीपीओ कन्हैया सिंह बताया कि पटना शिव नगर परसा बाजार के रहने वाले सौरभ कुमार अपने मित्र मुनमुन के साथ अजीत कुमार के भाई के शादी के रिसेप्शन में शामिल होने गए थे. रात में वापस आने के बाद अज्ञात अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. इस घटना के बाद अपराधी फरार हो गए हैं. अभी तक हत्यारों का सुराग नहीं लग पाया है.

 

pnews
Author: pnews

Leave a Comment